IND vs ENG: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से ठीक पहले इंग्लैंड को लगा सबसे बड़ा झटका

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 25, 2021 | 22:52 IST

Eoin Morgan out of ODI series: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे से ठीक पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लगा करारा झटका। इंग्लिश टीम के कप्तान इंयोन मोर्गन वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

England cricket team
इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड का भारत दौरा 2021
  • भारत-इंग्लैंड दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा करारा झटका
  • टीम के स्टार कप्तान इयोन मोर्गन सीरीज से बाहर

पुणेः इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ आखिरी दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में नहीं खेल पाएंगे। यानी अब विश्व चैंपियन कप्तान वनडे सीरीज से बाहर हो चुका है जो कि इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है। इसके अलावा सैम बिलिंग्स भी शुक्रवार को होने वाले दूसरे मैच के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनके रविवार को होने वाले मैच में खेलने पर बाद में फैसला किया जाएगा।

इयोन मोर्गन की अनुपस्थिति में जोस बटलर टीम की अगुवाई करेंगे जबकि लियाम लिविंगस्टोन को वनडे में पदार्पण का मौका मिलेगा। मोर्गन मंगलवार को खेले गये पहले मैच के दौरान चोटिल हो गये थे। उनके अंगूठे और उसके पास की उंगली के बीच में चोट लगी है और उस पर चार टांके लगाने पड़े थे।

इंग्लैंड के कप्तान ने गुरुवार को एमसीए स्टेडियम में क्षेत्ररक्षण का अभ्यास करने के बाद खुद को अनफिट करार दिया। बिलिंग्स भी पहले मैच के दौरान चोटिल हो गये थे उन्होंने गुरुवार को अभ्यास में भाग नहीं लिया। डाविड मलान को टीम में शामिल कर दिया गया है और वह चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर