#IndiraNagarKaGunda: वेंकटेश प्रसाद ने दिया करारा जवाब, उड़ा दिए पाकिस्‍तानी पत्रकार के होश

Venkatest Prasad gives fitting reply to Pak Journalist: इन दिनों #IndiraNagarKaGunda सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसके विज्ञापन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ नजर आए हैं।

aamir sohail and venkatesh prasad
आमिर सोहेल और वेंकटश प्रसाद 

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर पाक पत्रकार को सबक सिखाया
  • वेंकटेश प्रसाद ने इंदिरा नगर का गुंड हूं मैं पर कुछ फोटो शेयर किए
  • इसके बाद पाक पत्रकार को प्रसाद ने करारा जवाब दिया

नई दिल्‍ली: इन दिनों एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद इंदिरा नगर का गुंडा हैशटैग ट्रेंड करने लगा है। इस विज्ञापन में पूर्व भारतीय कप्‍तान राहुल द्रविड़ यह बात बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जब से यह विज्ञापन वायरल हुआ है, जब से सेलिब्रिटीज और अन्‍य यूजर्स ने अपने फोटोज इस ट्रेंड के साथ पोस्‍ट करना शुरू कर दिए हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन की फोटो पोस्‍ट करते हुए इस ट्रेंड पर काफी सुर्खियां बटोरी।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भी इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए कुछ फोटो शेयर किए। पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का 1996 विश्‍व कप क्‍वार्टर फाइनल में पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज आमिर सोहेल के साथ विवाद कोई क्रिकेट फैन नहीं भूल सकता। यह मैच भारत ने जीता और इसमें ऐसे कई पल है, जो फैंस के दिलों में बस गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू की जबर्दस्‍त 93 रन की पारी और अजय जडेजा का आखिरी ओवरों में तेजी से रन बनाए। कुंबले और प्रसाद की सटीक गेंदबाजी मैच के महत्‍वपूर्ण पल रहे।

हालांकि, वेंकटेश प्रसाद और आमिर सोहेल के बीच विवाद उस दिन की सबसे प्रमुख घटना रही, जिसकी क्लिप आज भी कई बार यू-ट्यूब पर फैंस देखते हैं। वेंकटेश प्रसाद ने ये फोटोज जब शेयर की तो दोनों देशों के फैंस इसमें अपने विचार देने से चूके नहीं। तभी पाकिस्‍तान के एक पत्रकार ने वेंकटेश प्रसाद का मजाक उड़ाने की कोशिश की। पाक पत्रकार नजीब उल हसनैन ने जवाब दिया, 'प्रसाद के करियर में एकमात्र उपलब्धि।'

इस पर वेंकटेश प्रसाद ने जो जवाब दिए, वो वायरल हो गया है। आप खुद ही देख लीजिए। 

प्रसाद ने जवाब दिया, 'नहीं नजीब भाई। बाद के लिए भी कुछ उपलब्धियां बचा रखी थीं। 1999 में इंग्‍लैंड में अगले विश्‍व कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैनचेस्‍टर में 27 रन देकर पांच विकेट झटके और वह 228 रन के लक्ष्‍य का पीछा नहीं कर पाए। भगवान आपका भला करे।'

मजाक अलग हटा दें तो हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच यह सबसे महान वनडे में से एक था, जिसे लंबे समय तक फैंस भूल नहीं सकते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर