VIDEO: बार्मी आर्मी ने फिर विराट कोहली को बनाया निशाना, आउट होने पर ‘चीरीयो-‘चीरीयो’ बोलकर उड़ाया मजाक

Virat Kohli in India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड बर्मिंघम में टेस्ट मैच में आमने-सामने हैं। विराट कोहली दोनों पारियों में कोई खास कमाल नहीं दिखा सके।

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच
  • बर्मिंघम में हो रहा मुकाबला
  • कोहली फिर टिककर नहीं खेले

विराट कोहली का खराब फॉर्म लगातार जारी है। वह इंग्लैंड के खिालफ पुननिर्धारित पांचवें टेस्ट मैच में भी बल्ले से छाप नहीं छोड़ पाए। कोहली ने बर्मिंघम में पहली पारी में 11 और दूसरी पारी में 20 रन बनाए। कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहने के बाद बार्मी-आर्मी ने निशाने पर आ गए। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस की टोली बार्मी-आर्मी ने ‘चीरीयो-‘चीरीयो’ बोलकर कोहली का मजाक उड़ाया और फिर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया। बता दें कि चीरीयो शब्द का इस्तेमाल किसी को गुड बॉय कहने के लिए होता है।

कोहली बने बेन स्टोक्स का शिकार

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कोहली ने रविवार को तीसरे दिन संभलकर पारी की शुरुआत की। वह शुरुआत में अच्छी लय में दिखे। लग रहा था कि कोहली टिककर बल्लेबाजी करेंगे लेकिन वह 20 के निजी स्कोर पर पहुचंने के बाद 30वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कप्तान बेन स्टोक्स का शिकार बन गए। स्टोक्स ने शानदार गेंद फेंकी, जिसपर कोहली ने बल्ला अड़ाया और जो रूट को कैच थमा दिया। रूट ने विकेटकीपर सैम बिलिंग्स से गेंद छूटने के बाद कैच लपका। ऐसे में कहोली जब पवेलियन लौटने लगे तो स्टेडियम में मौजूद बार्मी आर्मी ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: नोक-झोंक के बाद बेयरस्टो का कैच पकड़ फूले नहीं समाए कोहली, 'फ्लाइंग किस' से दी विदाई

बार्मी आर्मी पहले भी कोहली को निशाने पर ले चुकी है। टीम इंडिया जब पिछले साल इंग्लैंड का दौरे पर गई थी तब तीसरे टेस्ट में बार्मी आर्मी ने पूर्व भारतीय कप्तान का मजाक उड़ाया था। गौरतलब है कि भारत ने बर्मिंघम टेस्ट की पहली पारी में 416 रन जुटाए। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 284 रन पर सिमट गई। टीम इंडिया दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल होने तक तीन विकेट गंवाकर 125 रन बना चुकी है। भारत की कुल बढ़त 257 रन की हो गई है। भारत सोमवार को मैच पर अपनी पकड़ और मजबूत करने की फिराक में होगा।

यह भी पढ़ें: 'बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं': अंपायर अलीम दार पर भड़के कोहली, वीडियो वायरल

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर