IND vs SL 2nd ODI, Live Streaming: जानिए भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे मैच कब और कहां देखें

India vs Sri Lanka, IND vs SL Live Streaming date and time: वनडे सीरीज में पहले मैच में भारत जीत गया। आइए जानते हैं कि अब भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच कब और कहां खेला जाएगा।

When and where to watch India vs Sri Lanka second ODI match|
भारत-श्रीलंका वनडे।  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत और श्रीलंका के बीच अब दूसरे वनडे मैच की बारी, पहले वनडे में भारत ने जीत के साथ 1-0 की बढ़त हासिल की
  • भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे मैच कोलंबो में ही खेला जाएगा, टीम इंडिया की सीरीज में क्लीन स्वीप पर नजरें
  • भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक आप कब और कहां देख सकते हैं

वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने मेजबान श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। अब बारी है तीन वनडे मैचों की इस सीरीज के दूसरे मैच की। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे भी कोलंबो में ही खेला जाना है, ऐसे में फैंस एक बार फिर से रनों की बौछार की उम्मीद कर सकते हैं। सीरीज के पहले मैच में दोनों टीमों ने रनों की बारिश की थी। भारत ने श्रीलंका द्वारा दिए गए 263 रन के लक्ष्य को 36.4 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोते हुए हासिल कर लिया था।

कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम श्रीलंका दूसरा वनडे मैच (India vs Sri Lanka 2nd ODI Schedule)

इंडिया और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 जुलाई (मंगलवार) को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। पहले वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की है। 

इंडिया-श्रीलंका दूसरा वनडे भारत में टीवी पर लाइव कब और कहां देखें (IND vs SL 2nd ODI Live telecast in India)

भारत और श्रीलंका के बीच 20 जुलाई को दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण भारत में आप दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे। इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय फैंस सोनी टेन (Sony Ten) के तमाम चैनलों पर इंग्लिश व हिंदी कमेंट्री के अलावा कुछ अन्य भाषाओं में भी देख सकेंगे।

भारत में दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां पर देख सकते हैं? (Online Live streamng of SL vs IND 2nd ODI)

मेजबान श्रीलंका और मेहमान भारतीय टीम के बीच दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव (Sony LIV) पर देख सकते हैं। इसके अलावा सभी ताजा ऑनलाइन अपडेट्स, स्कोर और दिलचस्प न्यूज के लिए आप Times Now Hindi के क्रिकेट पेज पर भी जा सकते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर