रोहित शर्मा के सवाल पर रिषभ पंत ने खोला बड़ा राज, बताया किस मकसद से विकेट के पीछे करते हैं लगातार बात

Rishabh Pant Viral Video: रिषभ पंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे विकेट के पीछे ज्यादा बातें करने को लेकर सवाल पूछा गया।

Rishabh pant
रोहित शर्मा से बात करते रिषभ पंत।  |  तस्वीर साभार: Twitter

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत कीपिंग के समय काफी बातचीत करते हैं। वह विपक्षी बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाने और भारतीय गेंदबाजों की हौसलाअफजाई करने के लिए ऐसा करते हैं। वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी विकेट के पीछे से बहुत ज्यादा बात करते हुए नजर आए थे। पंत की यह आदत इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बरकरार है। कई बार उन्हें कीपिगं के दौरान बात करने के चलते आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। अब पंत ने अपनी इस आदत पर रिएक्ट किया है, जिसका वीडियो भी सामना आया है। उन्होंने रोहित शर्मा से बात करते हुए विकेट के पीछे बोलने पर अपनी राय रखी। 

'मेरी कोशिश टीम की मदद करना होता है' 

बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित ने पंत से सवाल पूछा कि कीपिंग के दौरान आप बहुत बहुत बातें करते हो, ऐसा लोग बोलते है। क्या सच में ऐसा है? इसपर पंत ने जवाब देते हुए कहा कि कुछ भी खास नहीं है। मैं अपना गेम खेलना पसंद करता हूं। सिर्फ मेरी कोशिश टीम की मदद करने की होती है। किसी भी तरह टीम की हेल्प हो जाए, बस यही मकसद होता है। थोड़ा टीम का मनोबल भी बढ़ा रहता है। बता दें कि पंत के जवाब में क्रिकेट फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। लोग अपने-अपने अंदाज में पंत के इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ जहां उनकी बात से सहमत हैं तो कइयों ने कमेंट बॉक्स में असहमति भी दर्ज कराई।

पंत ने मुश्किल वक्त में खेली शतकीय पारी

बता दें कि रिषभ पंत इन दिनों अपनी शतकीय पारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट की पहली पारी में 101 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने भारत के लड़खड़ाने के बाद मुश्किल में 118 गेंदों में 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से यह रन बनाए। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ पांचवें विकेट के लिए 41 और वॉशिंगटन सुंदर के साथ सातवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी की। इस पूरी सीरीज के दौरान पंत विकेट के पीछे भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई मैच विनिंग पारियां खेली थीं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर