IPL 2021: दूसरे चरण के आगाज से पहले युजवेंद्र ने भरी हुंकार, कहा-फिर दिखेगा चतुर चहल

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 16, 2021 | 15:43 IST

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले आरसीबी के लिए खेलने वाले दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए खुद पर भरोसा जताया है। जानिए उन्होंने क्या कहा? 

Yuzvendra-chahal
युजवेंद्र चहल  
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले चहल ने जताया है शानदार प्रदर्शन का भरोसा
  • पहले चरण में चहल ने झटके थे 7 मैच में 4 विकेट
  • 7 मैच में 5 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है आरसीबी

दुबई: भारत की टी20 विश्व कप में जगह नहीं बना सके लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गुरूवार को कहा कि इस साल आईपीएल के दूसरे चरण में वह पहले की तरह चतुर और विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ अभ्यास सत्र में चहल ने ग्लेन मैक्सवेल की गेंदों का सामना भी किया।

टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र के बारे में उन्होंने कहा, 'अच्छा लग रहा है। मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं।' उन्होंने कहा, 'जब आपको पता है कि अंकतालिका में आपकी स्थिति अच्छी हैं तो मनोबल बढ़ा हुआ रहता है। लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है। मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी लौट आया है।'

कोरोना महामारी के कारण मई में बीच में रोका गया आईपीएल रविवार से यूएई में फिर शुरू होगा। चहल उन खिलाड़ियों में से होंगे जो भारतीय टीम में जगह वापिस पाने की कोशिश करेंगे। भारत में आईपीएल के पहले सत्र में वह नाकाम रहे थे और सात मैचों में चार विकेट लिये थे।

मुख्य कोच माइक हेसन ने सत्र की रणनीति के बारे में कहा, 'अभ्यास की बात करें तो सभी को अपनी भूमिका पता है। हमने बैठकों में इस पर बात की है इसलिये नेट पर सभी को पता है किससे क्या उम्मीद है।' आरसीबी फिलहाल सात में से पांच मैच जीतकर तीसरे स्थान पर है।


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर