VIDEO: हसीन जहां ने बनाया नया वीडियो, लोगों ने शमी से जोड़कर किए अजीब-अजीब कमेंट

Hasin Jahan's new Video, 22 July 2020 : भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है, इसको देखने के बाद मोहम्मद शमी से जोड़कर फैंस ने किए अजीब-अजीब कमेंट्स।

Hasin Jahan Mohammad Shami
Hasin Jahan and Mohammad Shami, हसीन जहां ने पोस्ट किया नया वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पोस्ट किया नया वीडियो
  • हिमेश और रानू मंडल के गाने पर बनाया वीडियो
  • लोगों ने शमी से जोड़कर लिखे अजीब-अजीब कमेंट्स

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पिछले काफी समय से आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों व वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती आई हैं। हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है और उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कई अजीबोगरीब कमेंट लिखे हैं। अधिकतर कमेट्स में मोहम्मद शमी का नाम शामिल है।

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर जो ताजा वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो हिमेश रेशमिया और रानू मंडल के गाने 'तेरी-मेरी कहानी' पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। हसीन जहां ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'शानदार मेकअप के लिए शुक्रिया सबुज'। इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों ने कई कमेंट किए हैं। ये है उनका वीडियो..

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच अभी तलाक नहीं हुआ है लेकिन दोनों अब अलग जरूर हो चुके हैं। जब हसीन जहां ने अपने क्रिकेटर पति पर गंभीर आरोप लगाए थे तब पूरी दुनिया ने देखा था। जब भी वो अपने वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती हैं, तब लोग शमी से जोड़कर ही कमेंट करते नजर आते हैं। उनके इस ताजा वीडियो पर भी कुछ ऐसा ही हुआ।

एक यूजर ने लिखा, 'कहानी याद आ रही है या शमी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई की याद आ रही है आपको। जबकि एक यूजर ने तो उनको शुभकामनाएं भी दे दीं। उसने लिखा- अब लग रहा है फिर से शमी भाई के लिए प्यार जागा है, सही है, आपको शुभकामनाएं। उनके एक फैन ने तो गुजारिश भी कर दी कि वो अगली बार 'आ अब लौट चले' गाने पर वीडियो बनाएं।

शमी के साथ एक न्यूड फोटो भी पोस्ट की थी

कुछ महीनों पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के साथ एक पुरानी न्यूड फोटो पोस्ट करके हंगामा खड़ा कर दिया था। उन्होंने उस पोस्ट के साथ लिखा था कि, 'कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।'

हसीन जहां अपने वर्कआउट के फोटो व वीडियो भी पोस्ट करती रही हैं। इसके अलावा वो अपनी बेटी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालती रही हैं। उन्होंने हाल में बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर भी दुख जताते हुए पोस्ट किया था।

अगली खबर