'कोर्ट मेरे लिए मंदिर-मस्जिद जैसा और...: शमी की पत्नी हसीन जहां की खुली चुनौती, पोस्ट ने मचाई सनसनी

Hasin Jahan: मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पर नए पोस्‍ट से दुश्‍मनों पर निशाना साधा है। हसीन जहां ने उम्‍मीद जताई कि उन्‍हें इंसाफ जरूर मिलेगा और कोर्ट उनके लिए मंदिर-मस्जिद के जैसा है।

hasin jahan
हसीन जहां  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने अपने नए पोस्‍ट से सनसनी मचाई है
  • हसीन जहां ने नए पोस्‍ट में अपने दुश्‍मनों पर निशाना साधा है
  • हसीन जहां ने उम्‍मीद जताई कि उन्‍हें इंसाफ जरूर मिलेगा

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां के नए पोस्‍ट ने सनसनी मचा दी है। हसीन जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर एक फोटो शेयर करते हुए दुश्‍मनों पर निशाना साधा है। हसीन जहां ने इस पोस्‍ट के जरिये उन तमाम लोगों को संदेश दिया है, जो सोचते हैं कि वह महिला होने के नाते कोर्ट के चक्‍कर लगा-लगाकर थक जाएंगी। बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्‍मद शमी पर एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे। इसके अलावा उन्‍होंने शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। 

फिलहाल, शमी और हसीन जहां के बीच सबसे बड़ी लड़ाई बेटी की कस्‍टडी को लेकर चल रही है, जिसकी वजह से आए दिन हसीन जहां कोर्ट के चक्‍कर लगाती हैं। इसी के मद्देनजर उन्‍होंने अपनी एक फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मेरे दुश्मनों की सोच है मैं औरत होकर कब तक लड़ूंगी, कोर्ट जाते-जाते थक जाऊंगी, हार मान जाऊंगी और मेरे दुश्मन जीत जाएंगे, लेकिन दुश्मनों को कौन समझाए कि लाइफ में लोग स्ट्रगल करते ही हैं, वो हक की लड़ाई मैं जीत हासिल करनी हो या करियर बनाने के लिए हो। दुनिया में हर कोई बहुत मुश्किल से, बहुत कठिनाइयों का सामना करके ही कामयाब होता है।'

उन्‍होंने आगे लिखा, 'इसलिए कोर्ट के चक्कर काटना मेरे लिए कोई भी प्रॉब्लम वाली बात नहीं है। कोर्ट मेरे लिए मस्जिद या मंदिर जैसा है। जहां मुझे पूरी उम्मीद है कि मुझे इंसाफ मिलेगा और शुक्र अल्हमदुलिल्लाह कुछ मिला भी है। अब हमारा समाज में कुछ लोग बिकाऊ और फ्रॉड होते हैं जो कुछ समय के लिए परेशान जरूर कर सकते हैं, लेकिन आपका कुछ बिगाड़ नहीं सकते। इंशाअल्लाह मैं जीतूंगी जरूर, अल्लाह की रहमत मेरे साथ है, शुक्र अल्हमदुलिल्लाह।'

दरअसल, हसीन जहां ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दिखाई दे रहा है कि वो कहीं जा रही हैं, हो सकता है कोर्ट ही जा रही हों, क्योंकि हसीन जहां के आसपास काफी लोग मौजूद हैं और जिनमें कुछ कैमरामैन भी दिखाई दे रहे हैं। हसीन जहां ने एक बार फिर इस पोस्‍ट के जरिये अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उनके इस पोस्‍ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर