हार्दिक पांड्या ने शिखर धवन को सिर झुकाकर किया प्रणाम, बनाया 'बाहुबलि', देखें मजेदार वीडियो

Hardik Pandya: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पारी के पांचवें ओवर में बेन स्‍टोक्‍स का कैच टपका दिया था। फिर जब शिखर धवन ने उनका कैच लपका तो हार्दिक पांड्या ने मैदान पर झुककर प्रणाम किया।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 

मुख्य बातें

  • शिखर धवन ने नटराजन की गेंद पर बेन स्‍टोक्‍स का शानदार कैच लपका
  • हार्दिक पांड्या ने शिखर धवन को नमस्‍ते किया और ढोकर देकर कैच लेने की बधाई दी
  • हार्दिक पांड्या ने पारी के पांचवें ओवर में बेन स्‍टोक्‍स का कैच टपका दिया था

पुणे: क्रिकेट का कोई भी प्रारूप हो इंग्‍लैंड के स्‍टार ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स का विकेट हमेशा खास होता है। स्‍टोक्‍स आक्रामक ऑलराउंडर हैं और किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ाना जानते हैं। अगर ऐसे में स्‍टोक्‍स को एक जीवनदान मिल जाए तो फिर वह ज्‍यादा खतरनाक हो जाते हैं। दूसरे मैच में स्‍टोक्‍स ने 10 छक्‍के उड़ाए थे, जो क्रिकेट फैंस को अच्‍छी तरह याद होगा। ऐसे में जब भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को तीसरे वनडे में पारी के पांचवें ओवर में बेन स्‍टोक्‍स का कैच टपकाया तो कई लोगों को लगा कि मेजबान टीम के हाथ से मैच फिसल गया है।

भुवनेश्‍वर कुमार पारी का पांचवां ओवर कर रहे थे और उनकी एक गेंद पर स्‍टोक्‍स ने शॉट जमाया। गेंद सीधे मिड ऑफ की दिशा में गई जहां हार्दिक पांड्या मुस्‍तैद थे। मगर पांड्या ने कैच टपका दिया और खुद के साथ-साथ पूरी टीम को निराश कर दिया। इसके बाद स्‍टोक्‍स ने इंग्‍लैंड की जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर उठाने की ठानी। इस दौरान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर निराशा स्‍पष्‍ट नजर आ रही थी।

हालांकि, टी नटराजन ने पारी के 11वें ओवर में इंग्लिश ऑलराउंडर को अपना शिकार बनाया और टीम इंडिया को बड़ी राहत दिलाई। स्‍टोक्‍स पिच पर चलकर आगे आए और फुल टॉस पर डीप मिडविकेट की दिशा में हवाई शॉट खेला। वहां शिखर धवन ने स्‍टोक्‍स का शानदार कैच लपका। धवन ने अपने अंदाज में ले पंगा स्‍टाइल करके विकेट का जश्‍न मनाया। वहीं हार्दिक पांड्या ने शिखर धवन को बाहुबलि बनाया और ढोक देकर प्रणाम किया। स्‍टोक्‍स ने 39 गेंदों में 35 रन बनाए।

यहां देखें वीडियो

टीम इंडिया ने बनाए 329 रन

इससे पहले टीम इंडिया ने शिखर धवन (67), रिषभ पंत (78) और हार्दिक पांड्या (64) की उम्‍दा पारियों की बदौलत 329 रन बनाए। भारतीय पारी 48.2 ओवर में 329 रन पर ऑलआउट हई। रिषभ पंत ने एक बार फिर अपनी बल्‍लेबाजी से प्रभावित किया और वनडे करियर का सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर बनाया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर