PHOTOS: ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी मंगेतर के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें

Glenn Maxwell's fiancee Vini Raman's photos: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Glenn Maxwell and Vini Raman
ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ग्लेन मैक्सवेल ने मंगेतर विनी रमन की तस्वीरें शेयर की
  • विनी रमन को काफी समय तक डेट करने के बाद सगाई की थी
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ धूम मचा रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले गए तीसरे टी20 मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की। अपने अंदाज में खेलते हुए उन्होंने 31 गेंदों पर 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मैदान में सुर्खियां बटोरने से ठीक पहले एक और चीज के लिए मैक्सवेल चर्चा में रहे। मैच से पहले उन्होंने भारतीय मूल की अपनी मंगेतर विनी रमन को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ खास तस्वीरें शेयर की जो लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्ले से धूम मचाने वाले मैक्सवेल मैदान के बाहर उतने ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए। अपनी मंगेतर विनी रमन के जन्मदिन पर उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और लिखा, ''मेरी लाजवाब मंगेतर को जन्मदिन की बधाई"।

Glenn Maxwell Vini Raman

ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर विनी रमन भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन मैक्सवेल के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैन को भी लताड़ लगाई थी जिसने नस्लीय टिप्पणी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैक्सवेल और विनी का मजाक उड़ाने का प्रयास किया था। मैक्सवेल उस समय मानसिक दिक्कत से गुजर रहे थे इसलिए उस फैन ने विनी से कहा कि मानसिक रूप से असंतुलित गोरे को छोड़ दो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VINI (@vini.raman)

Maxwell Vini

दो साल डेट किया, फिर सगाई

क्रिकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल और विनी रमन ने करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट किया था। इस कपल के फोटो 2017 में पहली बार सोशल मीडिया पर देखने को मिले थे। दोनों ही अपने रिश्‍ते को लेकर खुलकर बात करते आए हैं। सगाई के बाद दोनों ने अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VINI (@vini.raman)

कौन हैं मैक्सवेल की मंगेतर विनी रमन?

ग्लेन मैक्सवेल की भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन की सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वो मेलबर्न में एक फार्मासिस्‍ट हैं। बताया जाता है कि ग्‍लेन विनी रमन ने ही ग्लेन मैक्सवेल के मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य का पता किया था, जिसके चलते उन्‍होंने प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट से ब्रेक लिया और फिर 2021 में दोबारा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते धूम मचाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VINI (@vini.raman)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VINI (@vini.raman)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VINI (@vini.raman)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VINI (@vini.raman)

आईपीएल नीलामी में भी धमाल

ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने खराब पिछले सीजन के बाद रिलीज कर दिया था लेकिन आईपीएल नीलामी में इस खिलाड़ी की पूछ कम नहीं हुई। उनको इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम में खरीद लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर