बड़ी खबरः क्रिकेट फैंस को जोरदार झटका, बाकी बचे टी20 मैच बिना दर्शकों के कराने का ऐलान

No Spectators, India vs England T20I series: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टी20 मैचों की सीरीज के बाकी बचे तीन मुकाबले दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। बीसीसीआई और जीसीए ने बड़ा ऐलान कर दिया है।

Narendra Modi stadium, Ahmedabad
नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद (GCA)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज
  • बाकी बचे तीन टी20 मैचों में कोई दर्शक नहीं आएगा
  • बढ़ते कोरोना मामलों के चलते गुजरात क्रिकेट संघ का फैसला

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में भारी संख्या में दर्शक मैदान पर पहुंचे थे। अहमदाबाद स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोरोना काल में ये पहला मौका था जब किसी भारतीय मैदान पर इतनी बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे। लेकिन अब एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ता देख बाकी बचे मैचों को दर्शकों के बिना खेलने का फैसला लिया गया है। 

गौरतलब है कि मौजूदा टी20 सीरीज के सारे मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेले जा रहे हैं। इसी स्टेडियम में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच भी खेले गए थे। अब गुजरात क्रिकेट संघ (GCA) ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि, "16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया गया है।" बकौल नथवानी बीसीसीआई से सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बंद दरवाजों के बीच हुआ था। दूसरे मैच के लिए हालांकि 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति थी।

देश में अचानक कुछ राज्यों में कोरोना मामलों में इजाफा होने से एक बार फिर खतरे की घंटी बजी है। सरकार व प्रशासन चौकन्ने हैं और इसको लेकर कड़े कदम उठाने का सिलसिला जारी है। देश के कई क्षेत्रों में पूर्ण लॉकडाउन भी लगा दिया गया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर