किराए के घर और सेकंड हैंड कार से करोड़ों तक, आज इन 3 महंगी चीजों के मालिक हैं हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का शुमार स्टाइलिश क्रिकेटर्स में होता है। वह अपनी जिंदगी की झलक अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं। आइए जानते हैं कि हार्दिक कौन सी 3 महंगी चीजों के मालिक हैं?

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं
  • हार्दिक को इस साल अप्रैल में बीसीसीआई द्वारा ग्रेड ए कॉन्ट्रेक्टर में प्रमोट किया गया
  • स्टार ऑलराउंडर हार्दिक आईपीएल में फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कुछ ही सालों में अपना दबदबा कामयाब करने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू किया और क्रिकेट के फलक पर छा गए। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी का काफी पसंद किया जाता है। साथ ही उनकी फैशन और स्टाइल की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हार्दिक मैदान पर और बाहर दोनों जगह सबसे स्टाइलिश क्रिकेटरों में से एक हैं। हार्दिक ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक से शादी की है और दोनों का एक प्यारा सा बेटा अगस्त्य है।

हालांकि, हार्दिक को आकर्षक लाइफस्टाइल विरासत में नहीं मिला। उन्होंने कड़े संघर्ष के बाद खुद बुलंदी तक पहुंचाया है। किसी दौर में हार्दिक अपने परिवार के साथ वडोदरा में किराए के घर में रहते थे ताकि अच्छी ट्रेनिंग मिल सके। वह अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ क्रिकेट ग्राउंड तक सेकंड हैंड कार से जाते थे। लेकिन आज हार्दिक करोड़ों कमा रहे हैं और अपनी शर्तां पर जिंदगी जी रहे हैं। उन्हें महंगी चीजें खरीदना का काफी शौक है। आइए आपको बताते हैं कि हार्दिक किन तीन बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

लैंबोर्गिनी हुराकैन ईवो

कुछ समय पहले हार्दिक को मुंबई की गलियों में एक बेहद महंगी लैंबोर्गिनी हुराकैन को पार्क करते देखा गया था। एक वायरल वीडियो में हार्दिक अपने भाई क्रुणाल के साथ कार में नजर आए थे। इस लैंबोर्गिनी की एक्स-शोरूम कीमत 3.73 करोड़ रुपए है। यह मुंबई इंडियंस के सुपरस्टार के स्वामित्व वाली सबसे महंगी कारों में से एक है। इसके अलावा हार्दिक के पास और भी कई लक्जरी कारे हैं। वह मर्सिडीज एएमजी जी 63 एसयूवी, रोल्स रॉयस और रेंज रोवर वोग जैसी गाड़ियों के मालिक हैं।

हार्दिक पांड्या के पास काफी महंगी घड़ी

आपको वो तस्वीर याद है जब हार्दिक की लंदन में सर्जरी हुई थी? भारतीय ऑलराउंडर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बिस्तर पर लेटे मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस का आभार व्यक्त किया था। लेकिन तभी कई लोगों की निगाह उनकी हाथ की महंगी घड़ी Patek Philippe Nautilus पर टिक गई थी। यह घड़ी दुनिया के कुछ बेहद रईस और चुनिंदा लोगों के पास ही है। हार्दिक की घड़ीस्विस लक्जरी घड़ी निर्माता द्वारा बनाई गई है, जिसकी कीमत 80 लाख से 1.3 करोड़ के बीच है। बता दें कि हार्दिक भारतीय टीम में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। हार्दिक को अप्रैल में बीसीसीआई ने ग्रेड ए में प्रोमोट किया था। ग्रेड ए के खिलाड़ियों को सालाना 5 करोड़ रुपये मिलते हैं। 

वर्साचे के महंगे बार्थरोब और जूते 


भारतीय ऑलराउंडर का स्वैग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वह अपनी मेहनत की कमाई से ऐसी-ऐसी चीजें खरीते हैं कि कोई भी हैरत में पड़ जाए। जीक्यू की एक रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक के पास वर्साचे के बाथरोब का जो जोड़ा है, उसकी कीमत 1 लाख रुपए है। वेस्टर्न कल्चर से प्रभावित हार्दिक अक्सर लक्जरी फ़ैशन ब्रांडों से कूल प्रॉडक्ट्स खरीदते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक के पास वर्साचे के जूते भी हैं। उनके स्नीकर्स के एक पेयर की कीमत 1.5 लाख रुपए है। बता दें कि हार्दिक ने टीम इंडिया के लिए 11 टेस्ट, 60 वनडे और 48 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर