पाकिस्तान के तेज गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने कहा- '..वर्ना इस्तीफा दे दूंगा'

Waqar Younis on pak bowling: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपनी टीम के गेंदबाजी आक्रमण में सुधार को लेकर बड़े-बड़े दावे कर दिए हैं। उन्होंने खुद को अल्टीमेटम भी दिया है।

Waqar Younis
Waqar Younis  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान के तेज गेंदबाजी कोच वाकर यूनिस का दावा
  • टीम के गेंदबाजी आक्रमण में लाऊंगा बड़े बदलाव
  • वकार ने कर दिए हैं बड़े-बड़े दावे

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय अजीब हालातों से गुजर रही है, सीमित ओवर क्रिकेट में श्रीलंका ने उनको घर में भी आकर रौंद दिया था। अब टीम की गेंदबाजी सुधारने की जिम्मेदारी पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस के हाथों में है और इस दिग्गज ने गेंदबाजी कोच के रूप में कुछ बड़े दावे कर डाले हैं, यहां तक कि नतीजे ना दिखने पर इस्तीफा देने की बात भी कह डाली है। 

वकार यूनिस ने कहा है कि अगर वो निर्धारित लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाये तो उन्हें इस्तीफा देने से भी गुरेज नहीं होगा। वकार का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ तीन साल का अनुबंध है। उन्होंने कहा कि वह एक साल के बाद गेंदबाजी कोच के तौर पर अपने प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे।

उन्होंने यूट्यूब चैनल ‘क्रिकेटबाज’ से कहा, ‘मैं एक साल के बाद खुद की समीक्षा करूंगा और स्पष्ट कर दूं कि अगर हम अपना काम अच्छी तरह नहीं करते हैं तो मैं अपने पद के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा और मैं इस्तीफा दे दूंगा। मेरे निर्धारित लक्ष्य हैं।’

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजों में इन दिनों कई युवा और तेज तर्रार गेंदबाज आए हैं। इसमें शाहीन शाह अफरीदी सहित नसीम शाह जैसे तेज गेंदबाज शामिल हैं। अब देखना ये होगा कि क्या वकार यूनिस पाकिस्तान क्रिकेट में अपने जमाने जैसे नतीजे दे पाते हैं या नहीं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर