T20 World Cup: सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी इंग्लैंड, तो कप्तान मॉर्गन ने दिया ये बयान

ENG vs SL, T20 World Cup, Eoin Morgan post match statement: इंग्लैंड की टीम श्रीलंकाई टीम को करारी मात देते हुए टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत के बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

Eoin Morgan
इयोन मोर्गन  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड ने श्रीलंका को हराकर टी20 विश्व कप से बाहर किया
  • सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी इंग्लैंड
  • जीत के बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया दिलचस्प बयान

ENG vs SL T20 World Cup 2021: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सोमवार रात शारजाह के मैदान पर सुपर-12 राउंड में ग्रुप-2 का अहम मुकाबला खेला गया। टी20 विश्व कप 2021 के इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को 26 रन से शिकस्त देते हुए टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं चार में से सभी चार मैच जीतकर इंग्लैंड की टीम अब सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। जीत से उत्साहित इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने मैच के बाद क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

इंग्लैंड कप्तान इयोन मोर्गन ने इस जीत के बाद कहा, "जो कुछ हमने आज रात किया, उस पर मुझे बहुत गर्व है। यहां स्थिति लगातार बदल रही थी। टायमल के बाहर जाने से हमारे सामने और चुनौती भरे सवाल खड़े हो गए। लेकिन लिविंगस्टोन और मोइन ने बाकी गेंदबाजों के साथ अच्छा तालमेल बनाकर गेंदबाजी की।"

जोस बटलर ने इस मैच में धमाकेदार शतकीय पारी खेली। बटलर ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली जो टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका पहला शतक साबित हुआ। बटलर के बारे में मोर्गन ने कहा, "मैं आज अपने खिलाड़ियों में कोई खामी नहीं निकाल सकता। मुझे लगता है कि जोस बटलर ने इंग्लैंड की जर्सी में अब तक की अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। दूसरे छोर पर खड़े रहकर उसे खेलता देखना शानदार था। वो इस खेल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में एक है और उसका टीम में होना हमारे लिए गर्व की बात है।"

इंग्लैंड ने इस मैच में अपने स्कोर का अगर बचाव किया है तो उसकी बड़ी वजह फील्डिंग भी रही। मोर्गन ने अपनी टीम की फील्डिंग को लेकर कहा, "फील्डिंग शानदार रही। हम अपनी चार जीत से बहुत खुश हैं।" इसके अलावा मोर्गन ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में व लय में लौटने को लेकर कहा, "आपको हमेशा विश्वास रखना होता है। मैं यही करता हूं हमेशा। आज चुनौती थोड़ी मुश्किल थी। हम इसका लुत्फ उठा रहे थे।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर