क्रिकेट स्टेडियम के दो स्टाफ मेंबर की हाथी के हमले में मौत, एलपीएल 2021 फाइनल की कर रहे थे तैयारी

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 08, 2021 | 15:30 IST

Elephant kills two Sri Lanka cricket stadium staff members: श्रीलंका के क्रिकेट स्टेडियम के दो कर्मचारियों की हाथी के हमले में मौत हो गई है। कर्मचारी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2021 फाइनल की तैयारी में जुटे थे।

Cricket Bat and Ball
सांकेतिक फोटो  |  तस्वीर साभार: Getty
मुख्य बातें
  • श्रीलंका में एक दुखद और हैरान कर घटना घटी है
  • क्रिकेट स्टेडियम के 2 स्टाफ मेंबर की मौत हो गई
  • स्टाफ मेंबर की जान हाथी के हमले में गई है

कोलंबो: श्रीलंका के हम्बनटोटा में महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के दो कर्मचारियों की हाथी के हमले में मौत हो गई। स्टेडियम के अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अधिकारियों ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात हम्बनटोटा के सूरियावेवा में स्थित स्टेडियम के बाहर हुई, जब दो कर्मचारी अपना काम खत्म करने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे।

इन दोनों कर्मचारियों के शव लगभग 500 मीटर की दूरी पर मिले। एक कर्मचारी का शव मोटरसाइकिल के समीप मिला जबकि दूसरा शव झाड़ियों के पास मिला।

ये दोनों व्यक्ति लंका प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट के इस महीने होने वाले फाइनल के लिए मैदान पर काम कर रहे थे। क्रिकेट विश्व कप के लिए 2011 में बनाया गया यह स्टेडियम वन्य जीव अभयारण्य और राष्ट्रीय उद्यान के समीप है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर