पहली बार आगबबूला हुए क्रिस गेल, कहा- कोरोना वायरस से घातक हो तुम, पीठ पर छुरा घोपना छोड़ा नहीं

Chris Gayle blames Ramnaresh Sarwan: गेल ने 2019 में तालावास के साथ तीन साल का अनुबंध किया। मगर फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के पहले क्रिस गेल को रिलीज कर दिया। गेल ने सरवन को इसका दोषी ठहराया।

chris gayle
क्रिस गेल 
मुख्य बातें
  • क्रिस गेल ने तालावास द्वारा रिलीज करने का आरोप रामनरेश सरवन पर लगाया
  • क्रिस गेल ने कहा कि सरवन तुम कोरोना वायरस से भी घातक हो
  • क्रिस गेल ने सरवन के लिए कहा कि तुम्‍हारी पीठ पर छुरा घोपने की आदत खत्‍म नहीं हुई

पोर्ट ऑफ स्‍पेन: टी20 क्रिकेट के जाने माने नाम क्रिस गेल अपने मस्‍तीभरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। ऐसा दुर्लभ ही देखने को मिलता है, जब वह किसी क्रिकेटर पर तंज कस रहे हो। हालांकि, इस बार क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। गेल का मानना है कि पूर्व विंडीज क्रिकेटर प्रमुख कारण हैं, जिनकी वजह से जमैका तालावास ने सीपीएल 2020 के लिए 'यूनिवर्स' बॉस को रिटेन नहीं किया।

40 साल के गेल ने अपने जवानी के दिनों में रामनरेश सरवन के साथ काफी क्रिकेट खेली है। दोनों ने मिलकर वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम को कई यादगार जीत भी दिलाई हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि गेल और सरवन के बीच शुरुआत से रिश्‍ता कभी अच्‍छा नहीं रहा। यह पहला मौका है जब क्रिस गेल ने आगबबूला होकर किसी के खिलाफ शब्‍द बाण छोड़े हों। उन्‍होंने जमैका तालावास के सहायक कोच रामनरेश सरवन को खूब खरी-खरी सुनाई है।

तुम पीठ पर छुरा घोपते हो सरवन

एक यू-ट्यूब वीडियो तीन भागों में रिलीज किया गया है। गेल इसमें यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जमैका तालावास ने 2020 सीपीएल सीजन के लिए उन्‍हें रिटेन नहीं किया, इसके पीछे की वजह रामनरेश सरवन हैं। बाएं हाथ के ओपनर का मानना है उनके टीम के पूर्व साथी ने मालिकों को गेल के खिलाफ खड़ा किया और टी20 फ्रेंचाइजी से बाहर कराया। गेल ने साथ ही कहा कि सरवन तो कोरोना वायरस से भी खतरनाक है।

गेल ने अपने यू-ट्यूब चैनल में कहा, 'सरवन आप अभी कोरोना वायरस से खराब है। तालावास के साथ जो हुआ, आपने बड़ी भूमिका निभाई है क्‍योंकि आप और मालिक ऐसे हैं। पिछले साल मेरे जन्‍मदिन पर तुम थे, जिसने भाषण दिया था कि हम कितना दूर आ गए हैं।' गेल ने सरवन से यह भी पूछा कि वह निकट भविष्‍य में बदलेंगे या नहीं। 40 साल के गेल काफी गुस्‍से में नजर आए और उन्‍होंने सरवन को सांप कहा, जो हमेशा अपनी खुशी के लिए खिलाड़‍ियों और अपनी टीम के साथियों की पीठ में छुरा घोपता हैं।

गेल ने कहा, 'सरवन तुम सांप हो। तुम बहुत जहरीले हो। तुम बिलकुल भी परिपक्‍व नहीं। तुम आज भी पीठ पर छुरा घोपते हो। तुम आप भी खबरें लेकर चल रहे हो। तुम कब बदलोगे?' हाल ही में जमैका तालावास ने गेल को रिलीज किया था। अब 2020 सीपीएल में गेल सेंट लूसिया जूक्‍स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर