क्रिस गेल ने कहा, टिक-टॉक से करूंगा इस खिलाड़ी का अकाउंट ब्लॉक करने की सिफारिश

Gayle-Chahal Instagram Chat: यूनिवर्स बॉस के नाम से विख्यात क्रिस गेल ने कहा है कि वो एक भारतीय खिलाड़ी के अकाउंट को ब्लॉक करने की सिफारिश टिक टॉक से करेंगे।

Gayle Chahal
Gayle Chahal 

मुख्य बातें

  • क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल के बीच इन्स्टाग्राम पर हुई चैट
  • गेल ने इस दौरान चहल को किया बुरी तरह ट्रोल, कहा बहुत पकाते हो
  • गेल और चहल आरसीबी के लिए कई साल तक आईपीएल में एक साथ खेले हैं

नई दिल्ली: कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल को पूरी दुनिया यूनिवर्स बॉस के नाम से जानती है। उन्हें मैदान पर धमाकेदार बल्लेबाजी और मस्तमौला अंदाज के लिए भी लोग पसंद करते हैं। वहीं टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अपनी फिरकी के साथ-साथ मैदान पर मस्ती के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में कोरोना के कहर के बीच जब दोनों खिलाड़ी इंन्स्टाग्राम पर लाइव चैट के लिए आते तो गेल ने चहल की जमकर खिंचाई कर दी। गेल ने तो चहल से यहां तक कह दिया कि वो टिक टॉक से उनका अकाउंट ब्लॉक करने की सिफारिश करेंगे। 

गेल ने निकाला चहल का तेल
साल 2018 से पहले तक ये दोनों खिलाड़ी आरसीबी के लिए खेलते रहे हैं। 2018 में गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में शामिल कर लिया। दो साल बाद भी गेल के आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ रिश्ते मजबूती से कायम हैं। गेल ने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जमकर खिंचाई करके लाइव चैट सेशन में उन्हें रोस्ट कर दिया। 

टिक-टॉक से कहूंगा तुम्हें ब्लॉक कर दे
चहल आजकल सोशल मीडिया पर काफी वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और उन्हीं को लेकर गेल ने उन्हें ट्रोल किया और उन्हें खीझ दिलाने वाला बताया। गेल ने कहा, मैं टिक-टॉक से कहने वाला हूं कि वो तुम्हें ब्लॉक कर दें। हकीकत में तुम सोशल मीडिया पर बहुत पकाते हो। तुम्हें अभी इसी वक्त सोशल मीडिया छोड़ने की जरूरत है। हम तुम से थक गए हैं चहल। मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में दोबारा नहीं देखना चाहता। मैं तुम्हें ब्लॉक करने वाला हूं।'

विराट-एबी डिविलियर्स ने बताया था मसखरा
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के उपयोग को लेकर चहल की टांग खींची है। हाल ही में टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टा चैट के दौरान चहल को मसखरा बताया था। यह दोनों आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में चहल के साथ ही खेलते हैं।

कोहली ने कहा था, आपने चहल के टिक-टॉक वीडियो देखे? आपको देखने चाहिए। आपको विश्वास नहीं होगा कि यह शख्स 29 साल का है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा है। वो पूरी तरह से मसखरा है।


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर