हारकर बाहर हुआ बांग्लादेश, तो कप्तान महमुदुल्लाह बोले- 'लंबे फील्डर होने का यही है फायदा'

West Indies beat Bangladesh in 'do or die' T20 WC match: गत चैंपियन वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को शारजाह के मैदान पर रोमांचक मैच में जीत दर्ज करते हुए बांग्लादेशी टीम को सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया।

Mahmudullah, WI vs BAN T20 World Cup 2021
Mahmudullah, WI vs BAN T20 World Cup 2021  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2021 - वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रन से शिकस्त दी
  • बांग्लादेश हार के साथ सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हुई
  • हार के बाद कप्तान महमुदुल्लाह ने बताया कहां हो गई चूक

WI vs BAN: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने शारजाह में खेले गए अहम टी20 विश्व कप मैच में बांग्लादेश को 3 रन से शिकस्त दे दी। ये सुपर-12 राउंड में ग्रुप-1 का 'करो या मरो' वाला मुकाबला था। इसी के साथ बांग्लादेश की टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई जबकि गत चैंपियन वेस्टइंडीज की टीम की उम्मीदें अभी भी बरकरार हैं। जानिए मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने क्या कहा।

(इस मैच के अंतिम ओवर में रोमांचक अंदाज में कैसे नतीजा निकला, जानिए के लिए यहां क्लिक करें)

बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली इस हार के बाद कहा कि 19वें ओवर में लिटन दास का विकेट गिरने से मैच उनके हाथ से निकल गया। उन्होंने कहा, ‘‘लिटन का विकेट बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि हम दोनों क्रीज पर जमे हुए थे। अगर वह छक्का चला जाता तो कुछ और कहानी होती। लंबे फील्डर होने का यही फायदा होता है।’’

लिटन ने ड्वेन ब्रावो की गेंद पर ऊंचा शाट खेला लेकिन सीमारेखा पर खड़े लंबे कद के जैसन होल्डर ने कैच लपक लिया। जेसन होल्डर का टी20 विश्व कप 2021 में ये पहला मैच था। गौरतलब है कि उनको इसी मैच से पहले ओबेड मैकॉय के चोटिल होने पर टीम में शामिल किया गया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर