बेन स्‍टोक्‍स ने दी सफाई, टीम इंडिया के बारे में कभी नहीं दिया ऐसा बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 29, 2020 | 15:25 IST

Ben Stokes on India Cricket Team: इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स ने उन सभी दावों को खारिज कर दिया कि उन्‍होंने भारतीय टीम के हारने के बारे में कोई बात कही थी। पाक क्रिकेटर के बयान से बवाल मचा हुआ है।

india vs england 2019 world cup
भारत बनाम इंग्‍लैंड 2019 विश्‍व कप 

मुख्य बातें

  • बेन स्‍टोक्‍स ने भारत के इंग्‍लैंड से जानबूझकर हारने के दावे को खारिज किया
  • स्‍टोक्‍स ने कहा कि मैंने कभी भी भारतीय टीम के बारे में ऐसा नहीं कहा
  • भारतीय टीम विश्‍व कप में इंग्‍लैंड के खिलाफ 31 रन से मैच हार गई थी

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने उन दावों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी नई किताब 'बेन स्टोक्स ऑन फायर' में कहा था कि 2019 विश्व कप में भारत जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सिकंदर बख्त ने हाल में ट्विटर पर दावा किया था कि स्टोक्स ने अपनी नई किताब में कहा है कि पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने के लिए भारत जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था।

बख्त ने ट्विटर पर लिखा था, 'बेन स्टोक्स ने अपनी नई किताब में लिखा है कि पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने के लिए भारत जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था और हमने इसकी भविष्यवाणी की थी।'

बख्त के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'आप इसे ढूंढ नहीं पाएंगे, क्योंकि मैंने ऐसा कभी कहा ही नहीं। इसे ही तो कहते हैं शब्दों के साथ खेलना या क्लिक बेट।'

पिछले साल 30 जून को एजबेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए करो या मरो के मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिए 338 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, इसके जवाब में भारत पांच विकेट पर 306 रन ही बना सका था और 31 रन से मैच हार गया था।

अगली खबर