वापसी के बाद आग उगल रहा बेन स्टोक्स का बल्ला, कार्लोस ब्रेथवेट को एक ओवर में दिखाए तारे

Ben Stokes in T20 Blast: आईपीएल में चोटिल हुए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स मैदान पर वापसी कर चुके हैं। स्टोक्स इन दिनों टी20 ब्लास्ट में खेल रहे हैं।

Ben Stokes T20 Blast
बेन स्टोक्स शॉट मारते हुए।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बेन स्टोक्स की वापसी हो चुकी है
  • स्टोक्स जमकर धमाल मचा रहे है
  • वह आईपीएल में चोटिल हो गए थे

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट ठीक होने के बाद धाकड़ वापसी की है। वह टी20 ब्लास्ट में डरहम की ओर से खेल रहे हैं और खूब धमाल मचा रहे हैं। स्टोक्स ने हाल ही में वार्विकशायर के खिलाफ जमकर आग उगली। उन्होंने ना सिर्फ बल्ले (35) से बल्कि गेंद (27 रन देकर 4 विकेट) से भी अपना कमाल दिखाया। स्टोक्स के शानदार प्रदर्शन की बदौलत डरहम ने यह मुकाबला 34 रन से अपने नाम किया। डरहम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 164 का स्कोर खड़ा किया और फिर वार्विकशायर को 18.3 ओवर में 130 रन पर ढेर कर दिया। 

कार्लोस ब्रेथवेट को एक ओवर में दिखाए तारे

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे बेन स्टोक्स ने 20 गेंदों में 35 रन की पारी खेली। उन्होंने 2 चौके और 3 छक्का लगाए। स्टोक्स ने कार्लोस ब्रेथवेट को तारे दिखाए और उनके एक ओवर में 16 रन बटोर लिए। स्टोक्स ने ब्रेथवेट द्वारा डाले गए छठे ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का, तीसरी गेंद पर चौका और पांचवीं गेंद पर छक्का मारा। हालांकि, ब्रेथवेट ने 10वें ओवर में स्टोक्स को आउट कर अपना बदला ले लिया। उन्होंने सैम हेन को कैच थमाया।

वापसी के बाद ऐसा रहा स्टोक्स का प्रदर्शन

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में स्टोक्स के बाएं हाथ की तर्जनी ऊंगली में चोट लग गई थी। लीग में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले स्टोक्स चोट के बाद बाकी मैच नहीं खेल सके थे और स्वदेश लौट गए थे। उन्होंने कई हफ्तों के आराम के बाद कुछ दिन पहले ही वापसी की है। उन्होंने टी20 ब्लास्ट में अब तक चार मैच खेले हैं और शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 95 रन जुटाए हैं और 5 विकेट अपनी झोली में डाले हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर