टीम इंडिया के क्रिकेटरों द्वारा बायो-सिक्‍योरिटी के उल्‍लंघन की जांच करेगा बीसीसीआई: रिपोर्ट

BCCI: नवलदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का 118.69 ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर के बिल का भुगतान किया।

indian cricketers in melbourne hotel
मेलबर्न होटल में भारतीय खिलाड़ी 

मुख्य बातें

  • बीसीसीआई अब भारतीय क्रिकेटरों द्वारा बायो-सिक्‍योरिटी प्रोटोकॉल्‍स के उल्‍लंघन के वीडियो की जांच करेगी
  • क्रिकेटरों को बाहर जाने की इजाजत है, लेकिन वह रेस्‍टोरेंट के बाहर ही रह सकते हैं
  • स्‍टाफ ने इस बात की पुष्टि की है कि खिलाड़‍ियों ने रेस्‍टोरेंट का दौरा किया और अंदर बैठे

मेलबर्न: बीसीसीआई उस वीडियो की जांच करेगी, जिसमें भारत के पांच क्रिकेटर- रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया है। पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है। खिलाड़ियों को बाहर जाने की इजाजत है, लेकिन वह रेस्टोरेंट के बाहर ही रह सकते हैं। सिनडी मॉर्निग हेराल्ड और द एज से रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इस बात की पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट का दौरा किया और अंदर बैठे।

नवलदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का 118.69 ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर के बिल का भुगतान किया। उन्होंने खिलाड़ियों की शॉपिंग की भी पिक्चर पोस्ट की हैं। रेस्टोरेंट में किए गए इस उल्लंघन को काफी गंभीर माना जा रहा क्योंकि हाल ही में विक्टोरिया में, जहां मेलबर्न है और सिडनी में जहां सात जनवरी से टेस्ट मैच खेला जाना है वहां कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं।

बीसीसीआई कर रहा है वीडियो की जांच

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बीसीसीआई इस वीडियो की जांच कर रही है। बीसीसीआई के एक प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से इस पर जवाब मांगा था, लेकिन अभी तक प्रतिक्रिया नहीं आई है।' नवलदीप ने पोस्ट किया, 'उन्हें पता नहीं था कि उनका बिल किसने दिया.. अपने सुपरस्टार्स के लिए मैं इतना तो कर ही सकता हूं।'

नवलदीप ने लिखा, 'जब उन्हें पता चला कि मैंने बिल दे दिया है तो रोहित ने कहा कि भाईजी पैसे ले लो यार अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा नहीं सर, मैं दूंगा। पंत ने मुझे गले लगाया और कहा कि फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा नहीं भाई नहीं होगा। आखिर में सभी ने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया यार।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर