1 करोड़ में बिकने वाले गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने कहा- 'IPL से हट जाऊंगा अगर..'

Mustafizur Rahman, IPL 2021: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को राजस्थान रॉयल्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन आईपीएल नीलामी के कुछ दिन बाद ही उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

Mustafizur Rahman
मुस्तफिजुर रहमान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 की नीलामी के कुछ दिन बाद मुस्तफिजुर रहमान का बड़ा बयान
  • राजस्थान रॉयल्स ने मुस्तफिजुर रहमान को 1 करोड़ रुपये में खरीदा था
  • क्या टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे मुस्तफिजुर रहमान?

नई दिल्लीः अभी आईपीएल नीलामी को कुछ ही दिन बीते हैं कि राजस्थान रॉयल्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ये खबर उनके युवा बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान से जुड़ी है जिनको राजस्थान रॉयल्स ने नीलामी में 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब इस तेज गेंदबाज का कहना है कि वो आईपीएल से हट जाएंगे अगर उन्हें अपने देश से खेलने के लिए बुलाया जाता है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मुस्ताफिजुर और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन सहित अपने कई खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने को मंजूरी दी है। जहां मुस्तफिजुर रहमान को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है, वहीं शाकिब अह हसन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिर का कहना है कि वह आईपीएल के लिए श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को नहीं छोड़ना चाहते हैं। मुस्ताफिजुर ने मंगलवार को मीडिया से कहा, "मैं वो करूंगा, जो बीसीबी मुझे करने के लिए कहेगा। अगर वे मुझे टेस्ट टीम (श्रीलंका दौरे के लिए) रखते हैं तो मैं टेस्ट मैच खेलूंगा। अगर वे (बीसीबी) मुझे टेस्ट टीम में शामिल नहीं करते हैं तो वे जानते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए।"

देश है मेरी प्राथमिकता

मुस्तफिजुर ने आगे कहा, "अपने देश के लिए खेलना मेरी पहली प्राथमिकता है और अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना जाता है तो मैं निश्वित तौर पर राष्ट्रीय टीम के लिए खेलूंगा। अगर मुझे नहीं चुना जाता है तो बीसीबी मुझे बताएगा कि मुझे नहीं चुना गया है। उस समय अगर मुझे आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी मिलेगी तो मैं खेलूंगा लेकिन मेरे लिए देशभक्ति पहले है।"

पिछले साल बेड पर थे मुस्तफिजुर

गौरतलब है कि मुस्तफिजुर रहमान पिछले साल चोटिल थे और डॉक्टर्स ने उनको लंबे समय तक आराम की सलाह दी थी। इस वजह से वो यूएई में आयोजित हुए आईपीएल 2020 से बाहर रहे थे। दो साल पहले तक मुस्तफिजुर सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। उन्होंने अब तक आईपीएल के तीन सीजन में 24 मैच खेलते हुए 24 विकेट लिए हैं। टी20 क्रिकेट में वो अहम विकेट निकालने में भारतीय पिचों पर काफी कारगर साबित हो सकते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर