पत्रकार के अजब सवाल पर जडेजा ने दिया ऐसा जवाब, हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाला वीडियो देखें

Ravindra Jadeja viral response to journalist: रवींद्र जडेजा को स्‍कॉटलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। इसके बाद जडेजा ने प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें पत्रकार ने उनसे एक सवाल पूछा। जडेजा का इस पर जवाब वायरल हो गया है।

ravindra jadeja's hilarious response to journalist question
रवींद्र जडेजा ने पत्रकार के सवाल का मजेदार जवाब दिया  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • रवींद्र जडेजा ने स्‍कॉटलैंड के खिलाफ 15 रन देकर तीन विकेट लिए
  • रवींद्र जडेजा को शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच बनाया
  • रवींद्र जडेजा ने प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार के सवाल का शानदार जवाब दिया

दुबई: भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के हाथों मैच गंवाने के बाद टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में धमाकेदार वापसी की। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम ने पहले अफगानिस्‍तान को 66 रन से पीटा और फिर स्‍कॉटलैंड के खिलाफ केवल 33 गेंदों में लक्ष्‍य हासिल करते हुए 8 विकेट से मैच जीता। इसी के साथ भारतीय टीम का नेट रन रेट अब ग्रुप में दूसरा सर्वश्रेष्‍ठ हो गया है। हालांकि, भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी, यह पूरी तरह अफगानिस्‍तान पर निर्भर है।

7 नवंबर को अगर अफगानिस्‍तान की टीम अबुधाबी में न्‍यूजीलैंड को परास्‍त करती है तो भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। अगर न्‍यूजीलैंड जीता तो भारत को ग्रुप चरण के बाद ही घर लौटना होगा। स्‍कॉटलैंड के खिलाफ प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे रवींद्र जडेजा को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार के एक अजब सवाल का सामना करना पड़ा।

एक पत्रकार ने पूछा कि अगर न्‍यूजीलैंड ने अफगानिस्‍तान को मात दी तो भारतीय टीम क्‍या करेगी। ऑलराउंडर ने इस पर मजेदार जवाब दिया, जिसे सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। पत्रकार ने सवाल किया, 'अभी बातें चल रही हैं कि अगर न्‍यूजीलैंड अफगानिस्‍तान से हार जाता है तो हमारा चांस बनेगा। मगर न्‍यूजीलैंड अगर हारता ही नहीं तो क्‍या करेंगे?' इस पर रवींद्र जडेजा ने जवाब दिया, 'तो फिर बैग पैक करके घर जाएंगे और क्‍या।'

रवींद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम ने शुक्रवार को स्‍कॉटलैंड को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से मात दी। रवींद्र जडेजा भारतीय टीम के हीरो रहे, जिन्‍होंने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर की सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी करते हुए केवल 15 रन देकर तीन विकेट झटके। स्‍कॉटलैंड की टीम केवल 85 रन पर ऑलआउट हो गई। जडेजा के अलावा मोहम्‍मद शमी ने तीन विकेट झटके। जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट लिए।

भारतीय टीम को नेट रन रेट सुधारने के लिए 43 गेंदों में लक्ष्‍य को हासिल करने की जरूरत थी। मगर केएल राहुल (50) और रोहित शर्मा (30) की आतिशि पारियों की बदौलत भारत ने केवल 33 गेंदों में लक्ष्‍य हासिल कर लिया। भारतीय टीम अब उम्‍मीद कर रही है कि अफगानिस्‍तान की टीम बड़ा उलटफेर करते हुए न्‍यूजीलैंड को मात दे ताकि सेमीफाइनल में भारत पहुंचे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर