WI vs PAK: नेट्स पर घायल हुआ पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज, तुरंत अस्‍पताल ले जाना पड़ा, बडी खबर सामने आई

Azam Khan injured: युवा बल्‍लेबाज को नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते समय सिर में चोट लगी, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। डॉक्‍टर्स ने सीटी स्‍कैन किया और क्रिकेटर को 24 घंटे के लिए निगरानी में रखा।

azam khan
आजम खान 

मुख्य बातें

  • आजम खान को नेट्स पर अभ्‍यास के दौरान सिर में चोट लगी
  • चोटिल आजम खान को अस्‍पताल ले जाया गया
  • डॉक्‍टर्स ने आजम खान को 24 घंटे की निगरानी में रखा है

गयाना: पाकिस्‍तान को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शनिवार को होने वाले दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले जोरदार झटका लगा है। युवा बल्‍लेबाज आजम खान को नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते समय सिर में चोट लग गई। 22 साल के खिलाड़ी को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया और पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि उनका सीटी स्‍कैन किया गया है।

दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपना हेलमेट और सभी सुरक्षा उपकरण पहन रखे थे, लेकिन बल्‍लेबाजी करते समय गेंद उनके सिर में आकर लगी। डॉक्‍टरों ने सीटी स्‍कैन रिपोर्ट का विश्‍लेषण किया और क्रिकेटर को 24 घंटे निगराने में रखने की सिफारिश की। आजम खान की अगली जांच सोमवार यानी 2 अगस्‍त को होगी।

वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच दोबारा तय की गई चार टी20 इंटरनेशनल मैचों की टी20 सीरीज 28 जुलाई को शुरू हुई। पहले मैच का मजा बारिश ने किरकिरा किया। इस मैच में केवल 9 ओवर का खेल हुआ, जिसमें वेस्‍टइंडीज ने 5 विकेट खोकर 85 रन बनाए थे। पहला मुकाबला बारिश में धुलने के बाद यह सीरीज वर्चुअली तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की बन गई है।

आईसीसी टी20 विश्‍व कप 2021 शुरू होने में केवल तीन महीने का समय है तो दोनों टीमें वैश्विक इवेंट की तैयारी के लिहाज से इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगी और अपना सर्वश्रेष्‍ठ टीम संयोजन बनाने पर भी ध्‍यान देंगी।

खिलाड़‍ियों को आजमाने से परहेज नहीं करेगा पाकिस्‍तान

पाकिस्‍तान के इंग्‍लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना हुई थी कि उसने आजम खान, शोएब मकसूर और मोहम्‍मद हसनैन जैसे खिलाड़‍ियों को मौका नहीं दिया। कप्‍तान बाबर आजम ने सीरीज से पहले वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत में कहा था कि तीनों खिलाड़‍ियों को टी20 सीरीज के दौरान मौका मिलेगा।

बाबर आजम ने कहा था, 'इंग्‍लैंड के खिलाफ हमें विभिन्‍न संयोजन आजमाने का मौका नहीं मिला। हम अब विभिन्‍न संयोजन अपनाएंगे। हम अपनी गलतियों से सीखेंगे। हम अपने खिलाड़‍ियों का विश्‍वास बढ़ाएंगे। हम हमारी फील्डिंग पर भी काम करेंगे। उम्‍मीद है कि हमें बेहतर नतीजे मिलें।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर