AUSW vs INDW Day-Night Test: स्मृति मंधाना के बाद दीप्ति शर्मा का बोला बल्ला, भारतीय टीम ने 377 रन पर घोषित की पहली पारी

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 02, 2021 | 15:23 IST

Australia Women vs India Women Day-Night Test: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में अपनी पहली पारी 377/8 पर घोषित कर दी। स्मृति मंधाना के बाद दीप्ति शर्मा का बल्ला जमकर बोला।

Deepti Sharma
दीप्ति शर्मा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारतीय महिला टीम और ऑस्टेलिया के बीच डे-नाइट टेस्ट चल रहा है
  • ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था
  • भारत ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की खूब बखिया उधेड़ी

गोल्ड कोस्ट: सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना के (127) की शतकीय पारी के बाद दीप्ति शर्मा (66) के अर्धशतक के दम पर भारतीय महिला टीम ने यहां कारारा ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे एकमात्र डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 377 रन पर घोषित की।

पेरी, कैंपबेल और सोफी ने दो-दो विकेट झटके

भारत की पारी में मंधाना के अलावा दीप्ति ने 167 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 66 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से एलिसे पेरी, स्टेला कैंपबेल और सोफी मोलिनेयुक्स को दो-दो विकेट मिले जबकि एश्ले गार्डनर ने एक विकेट लिया।

भारत ने शनिवार को 276/5 से आगे बढ़ाई पारी

इससे पहले, भारत ने आज पांच विकेट पर 276 रन से आगे खेलना शुरू किया और दीप्ति ने 12 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने खाता खोले बिना पारी आगे बढ़ाई। दोनों सधी हुई बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन कैंपबेल ने तानिया को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। तानिया 75 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाकर आउट हुईं।

झूलन गोस्वामी सात और मेघना सिंह नाबाद रहीं

इसके बाद पूजा वस्त्राकर 48 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 13 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। फिर दीप्ति भी अर्धशतक जड़ने के बाद ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सकीं और आउट हो गईं। इसके कुछ देर बाद भारत ने पारी घोषित करने का फैसला लिया। भारत की पारी में झूलन गोस्वामी सात और मेघना सिंह दो रन बनाकर नाबाद रहीं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर