अनुष्‍का शर्मा अपनी बेटी वमिका को लेकर पहुंची अहमदाबाद, फोटो शेयर किया

Anushka Sharma: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपनी बेटी वमिका के साथ अहमदाबाद पहुंची हैं। अनुष्‍का ने फोटो शेयर की है।

virat kohli daughter
विराट कोहली की बेटी 

मुख्य बातें

  • अनुष्‍का शर्मा अपनी बेटी वमिका के साथ अहमदाबाद पहुंची
  • अनुष्‍का शर्मा ने होटल के कमरे की फोटो शेयर की
  • अनुष्‍का शर्मा अपनी बेटी वमिका के साथ टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची हैं

अहमदाबाद: विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम की नजरें इंग्‍लैंड के खिलाफ 3-1 से टेस्‍ट सीरीज जीतने पर हैं। भारत और इंग्‍लैंड के बीच गुरुवार से चौथा व अंतिम टेस्‍ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में शुरू हुआ। कोहली की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपनी बेटी वमिका के साथ अहमदाबाद पहुंची, जहां वो टीम इंडिया का उत्‍साह बढ़ाएंगी। कोहली ने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के आखिरी तीन टेस्‍ट में हिस्‍सा नहीं लिया था क्‍योंकि वह पैतृक अवकाश पर घर लौट आए थे।

जो रूट के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरू हुई टेस्‍ट सीरीज में कोहली ने दोबारा भारतीय टीम की कमान संभाली है। याद दिला दें कि अनुष्‍का शर्मा ने 11 जनवरी को अपनी बेटी को जन्‍म दिया था। बहरहाल, अनुष्‍का शर्मा ने चौथे टेस्‍ट से पहले अपने होटल के कमरे के बाहर के दृश्‍य का फोटो शेयर करके फैंस को जानकारी दी। अनुष्‍का शर्मा मां बनने के बाद पहली बार अपनी बेटी वमिका के साथ बाहर निकली हैं। 

हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए पोस्‍ट किया था, ''हम प्‍यार, उपस्थिति और आभार के साथ जिंदगी जीते हैं, लेकिन इस छोटी वामिका ने जिंदगी का जरिया बिलकुल नए स्‍तर पर पहुंचा दिया है। आंसू, मुस्‍कान, चिंता, आनंद- भावनाएं जो कभी कुछ मिनटों में अनुभव करने को मिलता है। नींद मायावी है, लेकिन हमारे दिल पूरे प्‍यार से भरे हैं। आप सभी की शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और अच्‍छी ऊर्जा के लिए धन्‍यवाद।'

वामिका नाम पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था। यह नाम विराट और अनुष्का के नाम से मिलकर बना है। हालांकि, इस नाम का मतलब देवी दुर्गा होता है। बच्चे को अगर यह नाम दिया जाता तो माना जाता है उसमें वैसे गुण आते हैं।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने 11 जनवरी को अपनी बेटी का दुनिया में स्‍वागत किया था। तब विराट कोहली ने पोस्‍ट किया था, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्‍यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्‍का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्‍य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्‍टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी निजता चाहिए होगी।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर