विराट कोहली के लिए अहमदाबाद टेस्‍ट बनेगा सबसे स्पेशल, पहली बार कोई खास आ रहा है

Anushka Sharma and Vamika: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। ऐसी संभावना है कि अनुष्‍का शर्मा और उनकी बेटी वमिका स्‍टेंड्स में बैठकर पिता कोहली की हौसलाअफजाई करते हुए नजर आएं।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगी अनुष्‍का शर्मा और वमिका
  • अहमदाबाद में इस समय टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच डे/नाइट टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है
  • विराट कोहली की टीम ने इंग्‍लैंड की पहली पारी केवल 112 रन पर ऑलआउट कर दी

अहमदाबाद: टीम इंडिया और इंग्‍लैंड की टीम अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में डे/नाइट टेस्‍ट के लिए आमने-सामने हैं। अहमदाबाद का यह स्‍टेडियम अब नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम के नाम से जाना जाएगा। भारतीयों के लिए यह टेस्‍ट कई मायनों में विशेष है क्‍योंकि यह पहला मौका है जब विश्‍व के सबसे बड़े क्रिकेट स्‍टेडियम में अंतरराष्‍ट्रीय मुकाबला खेला जा रहा है। बता दें कि अहमदाबाद के इस स्‍टेडियम में 1,32,000 दर्शकों के बैठने की व्‍यवस्‍था है।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भूमि पूजन किया और गृह मंत्री अमित शाह व अन्‍य हस्तियों की उपस्थिति में स्‍टेडियम का उद्घाटन किया। इस दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह और खेल मंत्री किरेन रीजिजू भी मौजूद थे। 1,32,000 दर्शक क्षमता के साथ ही नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम ने ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को पीछे छोड़ दिया है, जिसमें दर्शक क्षमता 90,000 है।

इस विशेष इवेंट के लिए भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की ख्‍वाहिश थी कि उन्‍हें अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा और बेटी वमिका का मैदान में साथ मिले। इसलिए यह पाया गया है कि अनुष्‍का शर्मा अपनी बेटी वमिका के साथ जल्‍दबाजी में अहमदाबाद पहुंची हैं। उन्‍होंने मोटेरा स्‍टेडियम के लिए चार्टर्ड फ्लाइट ली है। फैंस उम्‍मीद कर सकते हैं कि अनुष्‍का और वमिका स्‍टेडियम में बैठकर भारतीय कप्‍तान की हौसला अफजाई करें।

हालांकि, विराट की बेटी की शक्‍ल दिखना मुश्किल है क्‍योंकि इस जोड़ी ने कई बार पहले भी अपने बच्‍चे को सार्वजनिक लोगों से दूर रखने की अपील की है व सोशल मीडिया पर भी बेटी के फोटो नहीं डाले हैं। विराट कोहली और पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने पत्रकारों से गुजारिश की है कि वह एक उम्र तक बेटी के फोटो नहीं क्लिक करें।

अक्षर पटेल का जलवा

नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में टॉस हारने के बावजूद टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया। अक्षर पटेल (6 विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (तीन विकेट) की उम्‍दा गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने इंग्‍लैंड की पहली पारी पहले दिन के दूसरे सेशन में केवल 112 रन पर ऑलआउट कर दी। इशांत शर्मा को अपने 100वें टेस्‍ट में एक विकेट मिला। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर