बल्‍लेबाज को शतक से रोकने के लिए गेंदबाज ने की 'घटिया' हरकत, देखें वायरल वीडियो

Sydney Sixers vs Perth Scorchers: बीबीएल के क्‍वालीफायर मुकाबले में एंड्रयू टाई ने जेम्‍स विंस को शतक पूरा नहीं करने दिया। विंस 98 रन बनाकर खेल रहे थे। टीम को जीत के लिए 1 रन की दरकार थी। टाई ने वाइड गेंद डाली।

andrew tye and james vince
एंड्रयू टाई और जेम्‍स विंस  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सिडनी सिक्‍सर्स के बल्‍लेबाज जेम्‍स विंस 98 रन बना सके
  • एंड्रयू टाई ने वाइड बाउंसर डालकर विंस को शतक पूरा करने का मौका नहीं दिया
  • पूर्व इंग्लिश कप्‍तान माइकल वॉन तेज गेंदबाज की इस हरकत से खुश नजर नहीं आए

पर्थ: सिडनी सिक्‍सर्स के बल्‍लेबाज जेम्‍स विंस 98 रन पर अटक गए जब बिग बैश लीग (बीबीएल) के क्‍वालीफायर मुकाबले में पर्थ स्‍कॉर्चर्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने विवादित वाइड गेंद डाली। टाई को पारी का 18वां ओवर डालने की जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी। विंस को तब शतक पूरा करने के लिए दो रन की दरकार थी जबकि सिडनी को जीत के लिए 1 रन की जरूरत थी। टाई ने शॉर्ट लेंथ की गेंद लेग साइड के बाहर डाली, जिसे अंपायर ने वाइड करार दी। इस तरह यह मुकाबला समाप्‍त हुआ और विंस व्‍यक्तिगत उपलब्धि हासिल करने से वंचित रह गए।

क्‍वालीफायर मुकाबले के विवादित अंत का वीडियो

पूर्व इंग्लिश कप्‍तान माइकल वॉन टाई की विवादित वाडइ गेंद से खासे नाराज आए, जिस पर विंस शतक जमाने से चूक गए। वॉन ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, 'कोई मुझे यह नहीं कह सकता कि टाई ऐसा नहीं करना चाहते थे। एजे टाई द्वारा खराब फॉर्म।'

इससे पहले पर्थ स्‍कॉर्चर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। विकेटकीपर बल्‍लेबाज जोश इंगलिस ने 41 गेंदों में पांच चौके और दो छक्‍के की मदद से 69 रन बनाए और वह टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर भी रहे। तेज गेंदबाज बेन ड्वार्सहुइस ने सिडनी सिक्‍सर्स की तरफ से सबसे ज्‍यादा दो विकेट झटके।

इसके जवाब में सिडनी सिक्‍सर्स के ओपनर्स जोश फिलिप और जेम्‍स विंस ने दमदार शुरूआत करते हुए 9 ओवर में ही 92 रन जोड़े। विंस ने 53 गेंदों में नाबाद 98 रन बनाए और फिलिप के आउट होने के बाद उन्‍होंने डेनियल हफ के साथ शानदार साझेदारी की।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर