आंद्रे रसेल ने की जश्‍न मनाने की नकल, राशिद खान ने मारी लात, देखिए मजेदार वीडियो

Andre Russell: आंद्रे रसेल और राशिद खान के बीच सीपीएल 2020 के मुकाबले में मस्‍तीभरा पल देखने को मिला। रसेल ने राशिद खान के विकेट के जश्‍न मनाने की नकल की, तो अफगानिस्‍तान के क्रिकेटर ने कुछ इस तरह की हरकत की।

rashid khan and andre russell
राशिद खान और आंद्रे रसेल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राशिद खान ने करीब-करीब आंद्रे रसेल का विकेट ले लिया था
  • आंद्रे रसेल को भाग्‍य का सहारा मिला कि गेंद स्‍टंप्‍स पर लगने के बावजूद गिल्‍लियां नहीं बिखरी
  • आंद्रे रसेल ने इसके बाद राशिद खान की मजे ली, फिर दोनों के बीच खेल भावना देखने को मिली

त्रिनिदाद: आंद्रे रसेल और राशिद खान के बीच मजाकिया झगड़ा देखने को मिला जब उनकी टीमें कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में शनिवार को आपस में भिड़ी। जहां राशिद खान बारबाडोस ट्राइडेंट्स की तरफ से खेल रहे थे, वहीं आंद्रे रसेल जमैका तालावास का प्रतिनिधित्‍व कर रहे थे। राशिद खान की गेंद पर रसेल शॉट चूके और गेंद स्‍टंप्‍स पर लगी। तब गिल्लियों की लाइट जली, लेकिन वो गिरी नहीं।

यह घटना जमैका तालावास की पारी के 18वें ओवर की है। रसेल तब 20 गेंदों में 41 रन बनाकर खेल रहे थे। राशिद खान के ओवर की आखिरी गेंद पर रसेल ने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन गेंद जाकर स्‍टंप्‍स पर लगी। हालांकि, बेल्‍स की लाइट जली, लेकिन वह गिरी नहीं। इससे रसेल को जीवनदान मिला। इसके बाद रसेल ने राशिद खान के विकेट के जश्‍न मनाने की नकल की। इस पर राशिद ने रसेल को पीछे से पैर मारने की कोशिश की।

दोनों के बीच यह मस्‍ती मजाक का पल था। सीपीएल 2020 ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस मस्‍तीभरे वीडियो को शेयर किया।

यहां देखिए वीडियो

होल्‍डर की पारी पड़ी भारी

रसेल ने इस जीवनदान का फायदा उठाकर 28 गेंदों में 54 रन बनाए और जमैका तालावास को निर्धारित 20 ओवर में 161 रन के मजबूत स्‍कोर तक पहुंचाया। रसेल ने अपनी पारी के दौरान पांच छक्‍के जबकि चार चौके जमाए। जमैका के ओपनर जर्मेन ब्‍लैकवुड टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे। उन्‍होंने 59 गेंदों में 74 रन बनाए। वहीं राशिद ने चार ओवर में 32 रन देकर एक विकेट झटका।

जवाब में बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने कप्‍तान जेसन होल्‍डर के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत 10 गेंदें शेष रहते लक्ष्‍य हासिल कर लिया। होल्‍डर ने 42 गेंदों में तीन छक्‍के और 9 चौके की मदद से 69 रन बनाए। इसके अलावा जोनाथन कार्टर (42) और मिचेल सैंटनर (35) ने उम्‍दा पारियां खेलकर बारबाडोस को जीत दिलाई। बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने सात विकेट से मैच जीता, लेकिन वह सीपीएल 2020 की अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है। उसका सेमीफाइनल का टिकट पक्‍का नहीं हो सका। वहीं जमैका का सेमीफाइनल में सामना लगातार 9 जीत दर्ज करके अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज ट्रिनबागो नाइटराइडर्स से होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर