[Video] 'इसे कहते हैं एटीट्यूड': आंद्रे फ्लेचर ने बिना देखे किरोन पोलार्ड की गेंद पर जमाया छक्‍का

Andre Fletcher Six: आंद्रे फ्लेचर ने पारी के दौरान रनगति बढ़ाने की ठानी और 13वें ओवर की पहली गेंद पर बिना देखे छक्‍का जड़ दिया। क्रिकेट फैंस यह शॉट देखकर हक्‍के-बक्‍के रह गए।

andre fletcher
आंद्रे फ्लेचर 

मुख्य बातें

  • आंद्रे फ्लेचर ने किरोन पोलार्ड की गेंद पर बिना देखे छक्‍का जड़ा
  • आंद्रे फ्लेचर अपनी टीम सेंट लूसिया जुक्‍स को जीत दिलाने में नाकाम रहे
  • ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सीपीएल 2020 में लगातार 9वीं जीत दर्ज की

त्रिनिदाद: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जुक्‍स के बीच शनिवार को खेले गए कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के 27वें मैच का ज्‍यादा महत्‍व नहीं था क्‍योंकि पहले ही चार सेमीफाइनलिस्‍ट टीमें तय हो चुकी हैं। इसके बावजूद जुक्‍स और नाइटराइडर्स ने रोमांचक मुकाबला खेलकर फैंस को उत्‍साहित रखा। त्रिनिदाद में ब्रायन लारा स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सेंट लूसिया जुक्‍स को 23 रन से मात देकर लीग में लगातार 9वीं जीत दर्ज की।

जुक्‍स के कप्‍तान डैरेन सैमी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की शुरूआत अच्‍छी नहीं रही क्‍योंकि ओपनर लेंडल सिमंस तीसरे ओवर में डगआउट लौट गए। सातवें ओवर में टियोन बेब्‍स्‍टर भी जहीर खान का शिकार होकर डगआउट में जा बैठे। हालांकि, डैरेन ब्रावो (50) और कप्‍तान किरोन पोलार्ड (42) की दमदार पारियों की बदौलत ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। पोलार्ड ने केवल 21 गेंदों में 42 रन बनाए। जुक्‍स की तरफ से स्‍कॉट कुजलेजिन ने दो जबकि केसरिक विलियम्‍स, जहीर खान और डैरेन सैमी को एक-एक सफलता मिली।

आंद्रे फ्लेचर का वो छक्‍का

176 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी जुक्‍स को भी जल्‍दी झटका लगा। मार्क दयाल भी तेजी से 40 रन बनाने के बाद आउट हुए। विकेटकीपर बल्‍लेबाज आंद्रे फ्लेचर ने तेजतर्रार पारी खेलने की कोशिश की और उन्‍होंने पारी के 14वें ओवर में एक ऐसा छक्‍का जमाया, जिसमें उनकी ताकत और एटीट्यूड देखने को मिला। यह छक्‍का देख फैंस की आंखें तर रह जाएंगी।

जब जुक्‍स का स्‍कोर 95/2 था, तब फ्लेचर ने रनगति बढ़ाने का प्रयास किया। उन्‍होंने पोलार्ड की गेंद पर बिना देखे छक्‍का जड़ दिया। फ्लेचर ने भी नहीं सोचा होगा कि यह गेंद सीधे स्‍टैंड्स में जाकर टकराए। जुक्‍स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने इस छक्‍के का वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'बिना देखे छक्‍का। फ्लेचर ने स्‍टाइल में भेजा।'

हालांकि, किरोन पोलार्ड ने आंद्रे फ्लेचर को इसी ओवर में आउट करके अपना हिसाब चुकता कर लिया। जुक्‍स की टीम 20 ओवर में 152 रन ही बना सकी। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 23 रन से जुक्‍स को मात दी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर