ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड फाइनल के बाद इस भारतीय खिलाड़ी से हुई बड़ी चूक, ट्रोल होने पर सुधारी गलती

Amit Mishra mistakenly congratulates New Zealand Cricket Team: ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर टी20 विश्व कप 2021 का खिताब जीता है। फाइनल के बाद अमित मिश्रा से जीत की बधाई देने में गलती कर दी।

Australia T20 World Cup 2021 Team
जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी।  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया ने टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया है
  • कंगारू टीम ने न्यूजीलैंड को फाइन में धूल चटाई
  • अमित मिश्रा ने गलत टीम को जीत की बधाई दे दी

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को टी20 विश्व कप 2021 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। कंगारू टीम पहली बार टी20 विश्व कप चैंपियन बनी है। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया को बधाई देने वालों का तांता लग गया। भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी, मगर उनसे एक बड़ी चूक हो गई। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बजाए न्यूजीलैंड टीम को जीत की मुबारकबाद दे दी। 

इसके बाद अमित मिश्रा को ट्रोल किया जाने लगा, लेकिन उन्होंने फौरन ही अपनी गलती सुधार ली। हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी और स्पिनर के गलत ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'विश्व कप ट्रॉफी जीतने पर न्यूजीलैंड टीम को बधाई। शानदार टीम एफर्ट। बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया।' वहीं, जब मिश्रा को गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और फिर न्यूजीलैंड की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम को मुबारकबाद दी।

खिताबी मुकाबले की बात करें तो नयूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम शुरुआत से हावी रही। केन विलियमसन (85) की दमादर पारी की बदौलत न्यूजीलैंड की टीम ने 172 रन का स्कोर खड़ा किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए बीच डेविड वॉर्नर (53) और मिचेल मार्श (नाबाद 77) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। वनडे क्रिकेट में पांच बार विश्व चैम्पियन रह चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 7 गेंद बाकी रहते मैच जीता। मार्श ने अपनी पारी में छह चौके और चार छक्के लगाए। टी20 विश्व कप टीम में अपने चयन को लेकर हुई आलोचना का मार्श ने यादगार पारी खेलकर जवाब दिया ।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर