TRS विधायक ने आईपीएल फ्रेंचाइजी SRH को दी धमकी, कहा- सनराइजर्स में हैदराबाद के खिलाड़ी चुनो वरना...

Danam Nagender on Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2021 नीलामी के बाद टीआरएस विधायक ने फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद को धमकी दी है। बता दें हैदराबाद ने नीलामी में तीन खिलाड़ी खरीदे थे।

Sunrisers Hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद  |  तस्वीर साभार: Twitter

हाल ही में आईपीएल 2021 के लिए नीलामी की गई। यह एक मिनी ऑक्शन था, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के पास तीन खिलाड़ियों की जगह खाली थी। सनराइजजर्स ने केदार जाधव, जगदीश सुचित और मुजीब उर रहमान को खरीदा। हालांकि, नीलामी के बाद फ्रेंचाइजी को हैदराबाद के खिलाड़ियों की अनदेखी को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधायक और पूर्व मंत्री दानम नागेंद्र ने तो फ्रेंचाइजी के मालिक और टीम प्रबंधन को धमकी तक दे डाली है। नागेंद्र का कहना है कि सनराइजर्स में हैदराबाद के खिलाड़ी चुने जाएं वरना फ्रेंचाइजी अपने नाम से हैदराबाद को हटा दे। 

'सनराइजर्स ​की चयन प्रक्रिया में कई विसंगतियां हैं'

नागेंद्र ने रिपोर्टर्स से कहा, 'आईपीएल की अन्य टीमों में अपने-अपने राज्यों के खिलाड़ी होते हैं। लेकिन हैदराबाद में जो कि दुनियाभर में मशहूर शहर है, जिसमें कई योग्य और शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होंने एक भी खिलाड़ी नहीं लिया है। चयन प्रक्रिया में कई विसंगतियां हैं और हम इसकी निंदा करते हैं।' नागेन्द्र ने आगे कहा कि हैदरबादा से न केवल मोहम्मद सिराज हैं बल्कि अन्य खिलाड़ी भी हैं जो रणजी ट्रॉफी, अंडर -19 और अतीत में इस तरह की अन्य लीग में खेल चुके हैं। ये खिलाड़ी आईपीएल में मौका दिए जाने पर चमक सकते हैं और सनराइजर्स प्रबंधन को उन्हें नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

'वॉर्नर को सनराइजर्स का कप्तान नहीं होना चाहिए'

नागेंद्र ने डेविड वॉर्नर के सनराइजर्स टीम का कप्तान होने पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, 'सनराइजर्स टीम के मौजूदा कप्तान वॉर्नर गेंद से छेड़छाड़ मामले में शामिल रहे हैं। हम वॉर्नर के हैदराबाद की टीम का नेतृत्व करने के  खिलाफ हैं।' नागेंद्र ने धमकी देते हुए कहा, 'या तो सनराइजर्स को हमारे शहर से खिलाड़ियों का चयन करना चाहिए वरना उन्हें टीम के नाम से हैदराबाद को हटा देना चाहिए।' खबरों के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी इस साल सनराइजर्स टीम में हैदराबाद के किसी खिलाड़ी के नहीं होने पर निराशा व्यक्त की है।

आईपीएल नीलामी के बाद सनराइजर्स की पूरी टीम

डेविड वार्नर (कप्तान), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराज , संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम, जगदीश सुचित, मुजीब उर रहमान और केदार जाधव।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर