VIDEO: आईपीएल की तैयारी में जुटे एबी डीविलियर्स का वीडियो वायरल, शॉट से iPhone उड़ाया

AB de Villiers' viral video: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से खेलने वाले दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डीविलियर्स ने आईपीएल 2021 की तैयारी शुरू कर दी है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ab de villiers
एबी डीविलियर्स  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एबी डीविलियर्स का वीडियो वायरल
  • बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए आईफोन तोड़ डाला
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से फिर धमाल मचाने को तैयार एबी

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 का कार्यक्रम जारी किया और उसके साथ ही टूर्नामेंट शुरू होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई। वहीं कार्यक्रम जारी होने के साथ ही खिलाड़ी भी मैदान पर इस सबसे प्रतिष्ठित टी-20 लीग के लिए तैयारी करने में जुट गए। चेन्नई में जहां महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम (चेन्नई सुपर किंग्स) के कई खिलाड़ियों के साथ अभ्यास में जुट गए हैं, वहीं कुछ विदेशी खिलाड़ी भी अपने-अपने देश में रहकर इसकी तैयारी करने में जुटे हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स भी उन्हीं में से एक हैं।

एबी डीविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के प्रिटोरिया में अभ्यास शुरू कर दिया है। वो फिलहाल इंडोर नेट प्रैक्टिस में व्यस्त हैं। एबी डीविलियर्स ने अपने अभ्यास का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो काफी वायरल भी हो रहा है। इसमें एबी डीविलियर्स नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही एक गेंद पर वो स्ट्रेट ड्राइव खेलते हैं, अचानक गेंद कैमरे पर लगती है और वीडियो बंद हो जाता है। एबी के पोस्ट की मानें तो ये एक एप्पल आईफोन था जिसको उन्होंने अपने शॉट से तोड़ दिया।

मिस्टर. 360 के नाम से मशहूर इस दिग्गज बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए इसके साथ लिखा, "आईफोन आउट ! क्रिकेट गुरू बेनी बेस्टर और क्रुगर वेन विक के साथ आईपीएल टी20 की तैयारी।"

एबी डीविलियर्स ने यूएई में आयोजित हुए पिछले आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था और उन्हीं की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेहतरीन प्रदर्शन भी किया था। एबी ने आईपीएल 2020 में 15 मैच खेलते हुए 454 रन बनाए थे जिसमें 5 अर्धशतक शामिल थे और वो 4 बार नॉटआउट भी रहे थे। उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी नाबाद 73 रन की थी।

अगर आईपीएल इतिहास की बात करें तो एबी डीविलियर्स इस टूर्नामेंट में अब तक सभी सीजन का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 169 मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 4849 रन निकले हैं। इसमें 3 शतक और 38 अर्धशतक शामिल हैं। वो सर्वाधिक आईपीएल रन बनाने वाले खिलाड़ियों में छठे पायदान पर हैं जबकि विदेशी खिलाड़ियों में डेविड वॉर्नर (5254 रन) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर