Jaipur Crime: बदमाशों के हौसले बुलंद, पीजी से युवक-युवती को जबरन उठा ले गए बदमाश, फिर किया ये

Jaipur Police: जयपुर में युवक-युवती से मारपीट और किडनैपिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवक-युवती ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। युवती का बर्थडे मनाने के लिए युवक उसके पीजी आया हुआ था। इसी दौरान बदमाशों ने वहां आकर दोनों से मारपीट की, दोनों के कपड़े खुलवा कर अश्लील वीडियो बनाए और किडनैप कर साथ ले गए। आगे जाकर दोनों को सड़क पर छोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 19, 2022 | 02:47 PM IST

jaipur crime

पीजी में बर्थडे मना रहे युवक-युवती को उठा ले गए बदमाश ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्य बातें
  • जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके का है मामला
  • युवती का जन्मदिन मनाने के लिए युवक आया था पीजी
  • बदमाशों ने दोनों के कपड़े खुलवा कर बनाए वीडियो
Jaipur News: राजधानी के मानसरोवर थाना इलाके में एक युवक और युवती के साथ मारपीट-अपहरण और फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सांचौर निवासी अनिल की रिपोर्ट पर मानसरोवर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि वह सांचौर से अपनी एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए जयपुर आया हुआ था। वह युवती का पीजी में बर्थडे मना रहा था।
बता दें कि पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया है कि रात 9 बजे चार युवक जबरन पीजी के कमरे में घुस आए। उन दोनों के साथ बदमाशों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उनके कपड़े तक खुलवाए और उनका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद उन्हें अपने साथ लेकर चले गए। बदमाश युवक-युवती को वहां से कुछ दूरी तक पैदल लेकर गए। वहां सफेद कलर की एक गाड़ी आई जिसमें बदमाशों ने उन्हें जबरन बैठा लिया। घटना गुर्जर की थड़ी 20 अशोक विहार में एक पीजी पर हुई।

बदमाश को पहचान लेने पर छोड़ कर भागे

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कार में बैठाने के बाद बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। ये बदमाश उनसे रुपए मांगने लगे। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित युवक के नम्बरों से उसके पिता और दादा को फोन कर के धमकाया और फिरौती मांगी। इस दौरान एक बदमाश सचिन लोमरोड जो की कुंडकी चितलवाना जालोर का है, उसको पीड़ित युवक ने पहचान लिया। इसके बाद बदमाश पीड़ित अनिल और उसकी दोस्त के साथ मारपीट करते हुए उन्हें एक चौराहे के पास छोड़ कर भाग गए।

आरोपियों की तलाश में दबिश जारी

बदमाशों के अपहरण के बाद बीच रास्ते में छोड़ देने पर पीड़ित पहले पीजी पहुंचे। इसके बाद मानसरोवर थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। मानसरोवर थाने के एएसआई कालूराम के अनुसार युवक-युवती के साथ मारपीट हुई है। दोनों का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एक टीम को बदमाशों को पकड़ने के लिए जालोर भेज दिया गया है। एक बदमाश सचिन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, उसी की तलाश में टीमें संभावित जगहों पर जाकर दबिश दे रही हैं।
लेटेस्ट न्यूज

आज का इतिहास, 28 नवंबर: ब्रिटेन की 'लौह महिला' मार्ग्रेट थैचर ने दिया था इस्तीफा

   28

Punjab में हादसा: बेर खाने बच्चे गए थे पटरी पर, ट्रेन की चपेट में आए और तीन की चली गई जान, चौथा जख्मी

Punjab

FB पर Live आ बोला युवक- फर्जी दहेज केस में फंसा रहे ससुराली, दे रहा हूं जान...और फिर पी गया मच्छर मारने वाली दवा

FB  Live   -

Ajab Gajab News: देश का ऐसा रहस्यमयी गांव, यहां आकर सुसाइड कर लेते हैं पक्षी! जानिए वजह

Ajab Gajab News

China में COVID केस रिकॉर्ड स्तर पर, कड़े प्रतिबंधों पर विरोध, नारे लगा चीखे चीनी- गद्दी छोड़ो, इस्तीफा दो शी

China  COVID            -

FIFA World Cup 2022: मोरक्‍को ने किया बड़ा उलटफेर, बेल्जियम को 2-0 से हराया

FIFA World Cup 2022        2-0

नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, श्रीति का परफॉर्मेंस देखकर फूट- फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

           -

अनाथ, 'अकेले' और आविदवासी, पर बनना चाहते हैं बड़े अधिकारी...PM के दिल को छुई इन भाइयों की कहानी, मिलने के लिए रैली में हो गए लेट

         PM
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited