Jaipur Murder Case: गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या, आरोपी पति अरेस्ट, ये है पूरी घटना

Jaipur Murder Case: घरेलू कलह के चलते पति ने गर्भवती पत्नी की बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर डाली। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतका के पेट में आठ माह का गर्भ पल रहा था। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज होने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। हत्या के पीछे की वजह आरोपी ने घरेलू विवाद होना बताई।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 18, 2022 | 01:35 PM IST

Jaipur News

जयपुर में घरेलू विवाद को लेकर पति ने की गर्भवती पत्नी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्य बातें
  • गर्भवती पत्नी की पति ने कर डाली हत्या
  • मृतका के पेट में पल रहा था 8 माह का गर्भ
  • पुलिस ने किया हत्यारे पति को गिरफ्तार
Jaipur Murder Case: राजधानी जयपुर में एक महिला की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें नींद में सो रही पत्नी की पति ने रात्रि में गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका के पेट में 8 माह का गर्भ पल रहा था। घटना शहर के शायना विहार इलाके के खोह नागोरियान की है। वारदात का अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी उस समय लगी जब सुबह मृतका काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने जाकर देखा तो वह अपने बेड पर मृत पड़ी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी जुटाई व मौके से कुछ साक्ष्य इकट्ठे किए।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। इधर, पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

भाई छोड़कर गया था ससुराल

एसएचओ मनोहर लाल के मुताबिक, मृतका निवासी शायना विहार खोह नागोरियान की उसके पति ने गला घोंट कर हत्या कर दी। इसे लेकर मृतका के भाई फिरोज ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि, मृतका की शादी इसी वर्ष 21 फरवरी को हत्यारे पति अजहर के साथ हुई थी। भाई ने आरोप लगाया है कि, बहन की शादी के बाद से ही आरोपी उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था। उसे कई बार समझाइस भी की गई, मगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। एसएचओ के मुताबिक, गत बुधवार को पति की प्रताड़ना से तंग आकर मृतका अपने पीहर आ गई थी। बाद में भाई उसे समझाकर रात्रि में 9 बजे वापस ससुराल छोड़ कर आ गया था। एसएचओ के मुताबिक, मृतका का पीहर व ससुराल पास में ही है। इसके बाद अरोपी अजहर ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। भाई के मुताबिक, बहन का मां बनने का सपना हत्यारे पति ने तोड़ दिया। इधर, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में हत्या की वजह घरेलू विवाद बताई। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
लेटेस्ट न्यूज

Aaj Ka Panchang, 01 December 2022: राहुकाल में न करें कोई शुभ कार्य, जान लें आज का पूरा पंचांग

Aaj Ka Panchang 01 December 2022

पहले काम फिर शादी...रस्मों के दौरान लैपटॉप पर बिजी था दूल्हा, फोटो वायरल

स्टार बल्लेबाज पर भड़के सांसद: शशि थरूर बोले- '66 का औसत लेकर भी ये खिलाड़ी बाहर क्यों'

       - 66

Aaj Ka Ank Rashifal, 01 December 2022: आज का दिन शुभ, जॉब में प्रोमोशन के हैं संकेत, जानें आज का अंकफल

Aaj Ka Ank Rashifal 01 December 2022

राजस्थान के Khatu Shyam Mandir में दर्शन के लिए ऐसे करें Online Booking, देखें स्टेप बाय स्टेप गाइड

  Khatu Shyam Mandir       Online Booking

गुजरात:पहले चरण की 89 सीटें पर कल मतदान, जानें बागी-आदिवासी और परंपरा में कौन भारी

   89      -

Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता को हुआ अपनी गलती का एहसास, बोले- आपसे गुजारिश है उसे वोट...

Bigg Boss 16          -

'इंग्‍लैंड टीम का ये खिलाड़ी है विराट कोहली', पूर्व कप्‍तान ने किया खुलासा

आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited