Chandigarh Crime News: लग्जरी कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक और युवती की मौत, कई मीटर तक घसीटते रहे दोनों

Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ में एक अनियंत्रित मर्सिडीज कार और बाइक के बीच भीषण टक्‍कर में एक युवक व एक युवती की जान चली गई। हादसे के शिकार दोनों मित्र थे और साथ में घूमने निकले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मर्सिडीज कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।

road accident
तेज रफ्तार कार की टक्‍कर से युवक व युवती की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्‍कर से दो की मौत
  • हादसे के वक्‍त दोनों बाइक से साथ में घूमने निकले थे
  • आरोपी मर्सिडीज कार चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chandigarh Crime News: शहर के सेक्टर-66/67 के लाइट प्वाइंट पर एक अनियंत्रित मर्सिडीज कार और बाइक के बीच भीषण टक्‍कर में एक युवक व एक युवती की जान चली गई। इस भीषण हादसे के बाद बाइक कार के नीचे फंस गई और वह कार के साथ करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए एक दीवार पर टकराने के बाद रूकी। जब तक लोगों ने दोनों को कार के नीचे से निकाला तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान अमनदीप सिंह (32) निवासी पटियाला, सनौर के रूप में की है। यह सेक्टर-34 स्थित पीजी में रहकर कैब ड्राइवर के तौर पर काम करता था। वहीं युवती की पहचान सिमरनजीत कौर (31) निवासी संगरूर के रूप में हुई है। युवती सेक्टर-34 स्थित एक पीजी में रहकर फेज-8बी स्थित एक मीडिया हाउस में काम करती थी। पुलिस के अनुसार दोनों मित्र थे और साथ में घूमने निकले थे। वहीं पुलिस ने मर्सिडीज कार चालक की पहचान दिल्ली निवासी अरविदर सिंह के रूप में की।

कार में फंसकर घसीटते रहे दोनों

फेज-11 थाना एसएचओ गगनदीप सिंह ने बताया कि यह हादसा रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। हरियाणा नंबर की मर्सिडीज कार तेज रफ्तार में थी। लाइट प्वाइंट पर पहुंचते ही कार ने आगे जा रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस टक्‍कर के बाद बाइक कार में ही फंस गई और वे कार के साथ घसीटते रहे। तेज रफ्तार कार नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (एनआइपीआर) की चाहरदिवारी के साथ टकराने के बाद रूकी। पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक यहां पर कुछ विद्यार्थियों को छोड़ने आया था और वह वापस जा रहा था। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ थाना फेज-11 में धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

हिट एंड रन में सोहाना में 34 वर्षीय मजदूर की मौत

वहीं एक दूसरे हिट एंड रन मामले में सेक्टर-85/86 में एक 34 साल के मजदूर की मौत हो गई। मृतक नरेश कुमार उत्तराखंड का रहने वाला था और यहां पर गांव संबालकी में रहता था। पुलिस अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि घटना के समय पीड़ित अपने साइकिल पर घर वापस जा रहा था। तभी कोई मोटरसाइकिल सवार टक्कर मार कर भाग गया। बाद में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर