Chandigarh News: चंडीगढ़ एमएमएस कांड में बड़ा खुलासा, आरोपी लड़की को धमकाने वाला निकला आर्मी जवान

Chandigarh News: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वायरल वीडियो मामले में चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। यह आरोपी जम्‍मू का रहने वाला सेना का एक जवान है। इस आरोपी से अभी आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट पूछताछ कर रही है।

chandigarh univercity mms
गिरफ्तार छात्रा को कोर्ट ले जाती पुलिस   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जम्‍मू का रहने वाला है आरोपी सेना का जवान
  • यह आरोपी भी कर रहा था गिरफ्तार लड़की को ब्‍लैकमेल
  • आरोपी जवान से आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट कर रही पूछताछ

Chandigarh News: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से वायरल हुए वीडियो मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। छात्राओं का नहाते हुए वीडियो मंगाने के चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। यह आरोपी आर्मी का जवान निकला है। अभी इससे आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट पूछताछ करने में जुटी है। आर्मी के इस जवान पर आरोप है कि यह गिरफ्तार की गई आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर उससे छात्राओं का वीडियो मंगवाता था। इस आरोपी जवान को उसके एक दोस्‍त ने आरोपी लड़की का अश्‍लील वीडियो पहुंचाया था, इस वीडियो के बल पर ही यह जवान बाकी लड़कियों के वीडियो बनाने को मजबूर कर रहा था। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर एक बार फिर से दावा किया है कि आरोपी लड़की के मोबाइल से सिर्फ उसका ही अश्‍लील वीडियो मिला है, हॉस्टल की दूसरी लड़कियों का कोई वीडियो उसके मोबाइल में नहीं मिला।

मोहाली पुलिस के अनुसार, आरोपी जवान के बारे में पुलिस की तरफ से आर्मी को जानकारी दी गई थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अभी उससे आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट पूछताछ कर रही है। जिसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा। इस आरोपी से यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि, इस पूरे मामले में इसकी क्‍या भूमिका थी और वह इन वीडियो को अपने पास तक ही रखता था कि आगे किसी और को भी भेजता था। जांच में इस जवान के साथ आरोपी लड़की के साथ इसकी चैट भी सामने आई है। जिसमें वह आरोपी लड़की से दूसरी लड़कियों के नहाते हुए वीडियो की मांग कर रहा है।

ऐसे हुआ था पूरे मामले का खुलासा

बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने का खुलासा तब हुआ जब शिमला में बैठे आरोपी लड़की के बॉयफ्रेंड ने एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद से कई लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाने का दावा किया गया। यह वीडियो हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा बनाती थी और उसे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड व अन्‍य आरोपियों को भेजती थी। आरोपी लड़की, उसका ब्‍वॉयफ्रेंड और एक अन्‍य आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर