Chandigarh Police: चंडीगढ़ में पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल, विभाग में हड़कंप

Chandigarh Police: चंडीगढ़ में एक पुलिसकर्मी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो चंडीगढ़ के सेक्‍टर-26 स्थित सब्‍जी मंडी के होने का अंदेशा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को गिराकर उसे लात-घूसे और डंडे से पीट रहे हैं।

chandigarh police
चंडीगढ़ में पुलिसकर्मी के पिटाई का वीडियो वायरल   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ में पुलिसकर्मी के पिटाई का वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो सेक्‍टर-26 सब्‍जी मंडी का होने का अंदेशा
  • एसएसपी ने दिया पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई का आदेश

Chandigarh Police: चंडीगढ़ में सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, शहर की सेक्टर-26 स्थित सब्जी मंडी के अंदर कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को लात-घूसे और डंडे से पीट रहे हैं। पुलिसकर्मी के पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है। पुलिस मुलाजिम की पिटाई का यह वीडियो वीरवार को वायरल हुआ है, जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस विभाग में हलचल मच गई है।

हालांकि वीडियो सेक्टर-26 सब्जी मंडी की है, इसकी अभी पुष्‍टी नहीं हुई है। वायरल वीडियो में दिख रहे घटना स्थल पर प्याज और लहसुन की बोरियों का ढेर लगा है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, यह वीडियो सब्जी मंडी की है। वहीं एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने वायरल वीडियो मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि, इस वीडियो को वेरिफाई किया जा रहा है। इसमें दिख रहा पुलिसकर्मी भी अभी किसी थाने में तैनात नहीं है।

जानें, क्‍या है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके मुताबिक एक पुलिस कर्मी को तीन से चार लोगों ने घेर रखा है और उसके साथ बहस कर रहे हैं। इस दौरान दो लोगों ने उसे गर्दन से पकड़ लिया। जिससे नाराज पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग पुसिलकर्मी पर टूट पड़ते हैं और उसे नीचे गिराकर लात-घूसे से पीटने लगते हैं। इस दौरान एक व्यक्ति उस पर डंडे से हमला बोल देता है। जमीन पर गिरा पुलिसकर्मी लगातार इस हमले से बचने की कोशिश करता है। पुलिस के अनुसार, यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना है, जिस अब वायरल किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक वीडियो में दिखने वाले पुलिस कर्मी की पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि, इससे पहले भी शहर में पुलिस कर्मियों से मारपीट और बदसलूकी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर