Chandigarh News: युवक का सरेआम अपहरण, कार में जबरन बैठाया, रातभर ढूंढती रही पुलिस, फिर हुआ ये खुलासा

Chandigarh News: चंडीगढ़ में बीती रात उस समय हड़कंप मच गया, जब पुलिस को सूचना मिली की सेक्टर-26 स्थित ग्रेन मार्केट से एक युवक का कुछ कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया है। घटना के बाद पुलिस पूरी रात आरोपियों की तलाश करती रही, लेकिन सुबह होने पर इस पूरे मामले का अलग पटपेक्ष में खुलासा हुआ।

chandigarh police
चंडीगढ़ से युवक का अपहरण सूचना से मचा हड़कंप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ग्रेन मार्केट से कार सवारों ने किया था युवक का अपहरण
  • रात भर पुलिस की टीमें शहर में चलाती रही सर्च अभियान
  • सुबह पता चला कि युवक को ले गई है हिमाचल की पुलिस

Chandigarh News: चंडीगढ़ में बीती रात उस समय हड़कंप मच गया जब कार से आए कुछ युवकों ने सेक्टर-26 स्थित ग्रेन मार्केट से एक युवक का जबरन बैठा लिया। यह घटना वहां पर मौजूद एक व्यक्ति ने देख ली और इसकी जानकारी तत्‍काल पुलिस कंट्रोल रूम में दे दिया। व्‍यक्ति ने पुलिस को बताया कि, मार्केट से एक युवक का हिमाचल नंबर की गाड़ी से आए कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया है। आधी रात को अपहरण की जानकारी मिलते ही चंडीगढ़ पुलिस में हड़कंप मच गया।

तत्‍काल पुलिस की सभी यूनिट को एक्टिव कर शहर में नाकेबंदी कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ ईस्ट और सेक्टर-26 पुलिस थाने के एसएचओ मनिंदर सिंह सहित पुलिस की कई टीमें मौके पर लोगों से पूछताछ कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। जिसमें हिमाचल नंबर की कार नजर आई। इसके बाद पुलिस ने देर रात तक युवक की तलाश में व्‍यापक स्‍तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन उस कार का कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि सुबह पूरे मामले का खुलासा हो गया।

गाड़ी नंबर के आधार पर हुआ खुलासा

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेन मार्केट के बाहरी एरिया में सड़क के पास खड़े एक युवक का अपहरण कर लिया गया। कार से आए तीन चार युवकों ने युवक को धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया और पंचकूला की तरफ निकल गए। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना के प्रत्यक्षदर्शी के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गाड़ी नंबर के आधार पर छानबीन की गई तो पता चला कि, गाड़ी हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर पुलिस उपयोग करती है। जांच के दौरान पता चला कि, युवक का अपहरण नहीं हुआ, उसे बिलासपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है। युवक पर शराब तस्करी का मामला दर्ज था और वह फरार चल रहा था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर