Chandigarh Suicide: सिद्धू मूसेवाला का गाना सुनते हुए 20 साल के फैन ने खाया लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

Chandigarh Suicide: डेराबस्सी के एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था। मूसेवाला की हत्‍या के बाद से ही वह परेशान चल रहा था। उसने वुधवार को टीवी पर मूसेवाला का लाइव भोग देखा और इसके बाद से पूरी तरह से गुमसूम रहकर मूसेवाला का गाना सुनने लगा। इस दौरान उसने जहर खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Sidhu Moosewala
मूसेवाला के फैन ने जहर खाकर की आत्‍महत्‍या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैन ने जहर खाकर दी जान
  • बुधवार को टीवी पर मूसेवाला का लाइव भोग देखकर हो गया था परेशान
  • सिद्धू मूसेवाला का गाना सुनते हुए खा लिया जहर और इलाज के दौरान मौत

Chandigarh Suicide: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से उनके फैन अभी तक इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं। अभी कुछ दिन पहले जहां गांव जंडपुर में एक नाबालिग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सदमे में जहर पीकर सुसाइड की कोशिश की थी। वहीं अब एक बार फिर से मोहाली के डेराबस्सी में एक युवक ने जहर खा कर सुसाइड कर लिया है। मृतक को सिद्धू मूसेवाला के फैन बताया जा रहा है। पुलिस के प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, मृतक मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था और हत्‍या के बाद से ही सदमे में चल रहा था और लगातार उनके गाना सुन रहा था। इसी दौरान उसने जहर खा लिया।

पुलिस ने मूसेवाला के 20 साल के इस मृतक फैन की पहचान जसविंदर सिंह के रूप में की है, जो डेराबस्सी का रहने वाला था। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि जसविंदर ने बुधवार को टीवी पर सिद्धू मूसेवाला का भोग देखा था, तब से वह ज्‍यादा परेशान हो गया था। पुलिस सुसाइड का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

मूसेवाला की हत्‍या के बाद से ही रहने लगा था अकेले

मृतक के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका लड़का सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था। मूसेवाला की अचानक हुई मौत के बाद से उसे बहुत बड़ा झटका लगा था। उसी दिन से वह बहुत परेशान रहने लगा था, सभी से बोलचाल बंद कर दी थी। उसे परिजनों ने काफी समझाया, लेकिन इसके बाद वह धीरे-धीरे सामान्‍य हो रहा था। जिसके बाद बुधवार को जसविंदर ने टीवी पर सिद्धू मूसेवाला का लाइव भोग देख लिया और फिर से परेशान हो गया। तभी से वह अकेले बैठकर मूसेवाला का गाना सुन रहा था। इसी दौरान उसने जहर पी लिया। जब उसकी तबीयत खराब हुई तो परिजनों को इसके बारे में पता चला। जिसके बाद उसे परिजन सिविल अस्पताल डेराबस्सी ले गए। जहां से उसे हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 रेफर कर दिया, यहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर