Chandigarh News: वो साथ जी ना सके तो मौत को गले लगाने का किया फैसला, प्रेमी कपल ने लगाया फंदा, युवती को बचाया

Chandigarh News: गाजियाबाद से भाग कर आये एक कपल ने सोहना थाने के नजदीक एक होटल में फांसी लगा ली। जिससे जहां युवक की मौत हो गई, वहीं युवती को होटल स्‍टॉफ ने बचा लिया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। जिस कारण यहां पर छुपा हुआ था यह कपल।

suicide by lover
प्रेमी युगल ने चंडीगढ़ के होटल रूम में लगाया फंदा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद से एक अगस्‍त को भाग कर आया था कपल
  • युवती की चिल्‍लाने की आवाज सुनकर होटल स्‍टॉफ ने बचाया
  • दोनों ने होटल रूम में एक साथ पंखे पर लगा रखा था फंदा

Chandigarh News: घर से भाग कर आए एक प्रेमी युगल ने सोहाना थाने के नजदीक मौजूद एक होटल में फांसी लगा ली। जिससे युवक की मौत हो गई। वहीं फंदे पर लटकी युवती को मौके पर पहुंचे होटल स्टाफ ने बचा लिया। यह कपल यूपी के गाजियाबाद से भागकर यहां पर आया था। मृतक युवक की पहचान हापुड़ के छजारसी कुलीचनगर के रहने वाले 26 वर्षीय दीपक गौड़ के रूप में हुई है, वहीं युवती की पहचान गाजियाबाद के गाविंदपुरम कॉलोनी की रहने वाली 24 वर्षीय मोहिनी के रूप में हुई है।

इस घटना की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी अमरीक सिंह ने बताया कि युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है, वहीं युवती को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल फेज-6 में भर्ती कराया गया, जहां पर गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी दोनों के स्वजनों को दे दी गई है। उनके पहुंचने के बाद ही मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

गाजियाबाद से भागकर आया था यह कपल

जांच अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मोहिनी और दीपक एक दूसरे को प्‍यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन स्वजनों को यह रिश्‍ता मंजूर नहीं था। जिस कारण ये गाजियाबाद से भाग कर यहां आए थे। पुलिस ने बताया कि दीपक पेशे से किसी कंपनी में ड्राइवरी का काम करता है। दोनों एक अगस्त को यहां आए और सोहाना के एक होटल में कमरा बुक किया। ये दोनों अपने रूम से बाहर बहुत कम ही निकल रहे थे। पुलिस ने बताया कि दोनों ने बुधवार शाम करीब 7 बजे पंखे से फंदा लगा लिया। इस दौरान मोहिनी के चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल स्टाफ फौरन वहां पहुंचा और मास्टर चाबी से दरवाजा खोला। जब दोनों को नीचे उतारा गया तो मोहिनी की सांसे चल रही थी, वहीं दीपक दम तोड़ चुका था।

गाजियाबाद में दर्ज है भगाने की एफआईआर

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक पर गाजियाबाद के एक थाने में लड़की को बहला फुसला कर भगाने का मामला दर्ज है। फिलहाल युवती अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। दोनों के परिजनों के यहां पहुंचने पर असल बात का पता चल सकेगा। जिसके बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर