Chandigarh: चंडीगढ़ में लगवायें कोरोना की प्रिकॉशन डोज, फ्री में खायें छोले भटूरे, पीएम भी कर चुके हैं तारीफ

Chandigarh: चंडीगढ़ में कोरोना की प्रिकॉशन डोज लगवाने के लिए लोगों को प्रोत्‍साहित करने के लिए समाजसेवी और राणा फूड स्टॉल के संचालक संजय राणा एक बार फिर से फ्री छोले भटूरे का ऑफर लेकर आए हैं। अगर कोई व्‍यक्ति डोज लगवाने के बाद इसका सबूत दिखाता है तो उसे यहां पर फ्री में छोले भटूरे खाने को मिलेंगे।

Chole Bhature on applying corona vaccine
कोरोना का प्रिकॉशन डोज लगवाने पर मिलेंगे फ्री छोले भटूरे   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पिछले साल भी सात महीने तक लोगों को खिलाया था फ्री छोले भटूरे
  • पीएम नरेंद्र मोदी भी संजय राणा की इस पहल की कर चुके हैं प्रशंसा
  • फ्री छोलू भटूरे खाने के लिए उस दिन डोज लगवाने का देना पड़ेगा सबूत

Chandigarh: अगर आप चंडीगढ़ के रहने वाले हैं या फिर किसी काम से चंडीगढ़ जा रहे हैं तो वहां पर कोरोना की प्रिकॉशन डोज लगवाना फायदेमंद हो सकता है। अगर आपने चंडीगढ़ में वैक्‍सीन लगवाई तो आपको सुरक्षा के साथ फ्री में छोले भटूरे खाने का मौका मिलेगा। यह ऑफर दे रहे हैं चंडीगढ़ के समाजसेवी और राणा फूड स्टॉल के संचालक संजय राणा। संजय राणा ने इससे पहले पिछले साल भी उन लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाए थे, जिन्होंने कोविड की वैक्सीन लगवाई थी। इनके इस ऑफर की प्रशंसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में भी की थी।

बता दें कि राणा फूड स्टॉल चलाने वाले संजय राण 15 सालों से साइकिल पर छोले भटूरे बेचते हैं। अपनी इस तरह के ऑफर के लिए ये पूरे चंडीगढ़ में फेमस हैं। उन्‍होंने बताया कि उनकी बेटी रिद्धिमा और भतीजी रिया को पिछले साल कोरोना वैक्‍सीन लेने वालों को मुफ्त में छोले भटूरे देने का विचार आया था। जिसको लोगों ने काफी प्रोत्‍साहित किया। राणा ने कहा कि एक बार फिर से कोरोना फैल रहा है, लेकिन इसके बाद भी लोग इसका प्रिकॉशन डोज लेने में लापरवाही बरत रहें, जिसके कारण यह ऑफर लेकर आया हूं।

लोगों को ऐसे मिलेगा फ्री छोलू भटूरे खाने का मौका

राणा ने बताया कि यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो उस दिन प्रिकॉशन डोज लगवाते हैं। इसके लिए उन्‍हें उसका सबूत भी दिखाना होगा। उन्‍होंने कहा कि वे प्रिकॉशन डोज के लिए लोगों के आगे न आने से चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि वैक्‍सीन लगवाने के लिए सभी पात्र आगे आएं और संकोच न करें। राणा ने कहा कि उन्‍होंने पिछले साल मई से लेकर सात महीने तक लोगों को मुफ्त छोले भटूरे खिलाए थे। इसलिए उन्‍हें इस बार भी कुछ हफ्तों के लिए लोगों को मुफ्त में खिलाने में कोई परेशानी नहीं होगी। इससे मुझे बहुत संतुष्टि मिलेगी कि लोग जागरूक हो रहे हैं और खुद के साथ दूसरे को भी सुरक्षित कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि यह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उनका छोटा सा योगदान है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर