Chandigarh Firing: सुबह के चार बजे पंचकुला के कैफे से निकले दोस्तों पर फायरिंग, युवक सहित बाउंसर हुआ घायल

Chandigarh Firing: हरियाणा के पंचकूला में नाइट क्लब के बाहर फायरिंग हुई। इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक फायरिंग करता दिख रहा है। घटना रविवार की सुबह की है। अब वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस उस युवक की तलाश में जुट गई है।

Friend shot outside nightclub
नाइट क्लब के बाहर दोस्त को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आरोपी युवक और नाइट क्लब संचालक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
  • शनिवार की रात आरोपी मोहित ने अपने दोस्त पर ही गोली चला दी थी
  • पंचकूला के सेक्टर 11 स्थित कोको कैफ एंड लाउंज में पार्टी करने आए थे सभी

Chandigarh Firing News: पंचकूला के सेक्टर-11 स्थित कोको कैफे एंड लाउंज के बाहर रविवार की सुबह 4 बजे की फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में मोहित नामक युवक अपने दोस्त पर ही गोली चला रहा है। फायरिंग में युवक और नाइट क्लब का एक बाउंसर घायल हुआ है। 

मामले में पुलिस ने आरोपी युवक मोहित और नाइट क्लब संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मोहित शनिवार की रात दोस्तों के साथ इस कैफे में पार्टी करने आया था।

युवक के पैर में लगी थी गोली

रविवार की सुबह पार्टी के बाद मोहित ने कैफे के बाहर अपने दोस्त पर फायरिंग की। इसमें उस युवक के पैर में गोली लगी। हंगामा सुनकर नाइट क्लब का बाउंसर बीच-बचाव करने आया तो मोहित ने उसे भी गोली मार दी। घटना क्लब के पार्किंग स्थल वाले रास्ते में हुई है। 

महिला मित्र फायरिंग करने से मोहित को रोक रही थी

वायरल वीडियो के मुताबिक जब मोहित अपने दोस्त को गोली मारता है तो उसकी महिला मित्र उसे रोक रही होती थी, लेकिन वह नहीं मानता है और फायरिंग करता है। फिर बाउंसर ने रोकना चाहा तो उस पर फायरिंग कर देता है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। थाना इंचार्ज सुखबीर सिंह का कहना है कि मामले में लुधियाना निवासी मोहित का नाम आया है। सीसीटीवी फुटेज सुबह करीब साढ़े छह बजे की है। इस समय तक नाइट क्लब खुला रखने पर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। नाइट क्लब में युवक हथियार लेकर कैसे घुसा, उसकी भी जांच चल रही है। 

घायल युवक से भी चल रही पूछताछ

थाना इंचार्ज ने बताया कि घायल युवक से भी पूछताछ चल रही है। विवाद का कारण और आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने अस्पताल में घायल युवक से जानकारी ली है। हालांकि युवक विवाद के कारण को छिपा रहा है, जिसे पुलिस पता लगा लेगी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लुधियाना पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर