Road Accident: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर ट्रक और थार गाड़ी में भीषण टक्कर, हनीमून मनाने आ रहे युवा कपल की मौत

Road Accident: यूपी के ललितपुर जिले का रहने वाला एक युवा कपल हनीमून मनाने जा रहा था, लेकिन वह चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर 17 मील नामक स्‍थान पर हादसे का शिकार हो गया। ट्रक के साथ हुई आमने-सामने की टक्‍कर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस कपल की तीन माह पहले ही शादी हुई थी।

Accident in Chandigarh
चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर हादसे में मनीमून मनाने जा रहे कपल की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हाईवे पर 17 मील नामक स्‍थान पर हुआ हादसा
  • तीन माह पहले ही इस कपल की हुई थी शादी
  • घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ मौके से हुआ फरार

Road Accident: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर हुए एक बड़े हादसे में एक युवा कपल की मौत हो गई। यह हादसा 17 मील नामक स्थान पर एक ट्रक और थार गाड़ी के बीच हुई। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भयानक थी कि थार गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हादसे में जान गंवाने वाला युवा कपल उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और दोनों हनीमून मनाने के लिए मनाली जा रहे थे, लेकिन बीच रास्‍ते में ही हादसे के शिकार हो गए।

पुलिस और पीड़ित परिवार से हुई बातचीत में पता चला कि इस दंपती की करीब तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। उस समय हनीमून पर जाने का मौका नहीं मिल पाया था, इसलिए अब जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। ट्रक चालक हादसे के बाद से मौके से फरार है। वहीं दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

चालक गलत दिशा में चला रहा था ट्रक

पुलिस के अनुसार बीती रात करीब एक बजे उत्तर प्रदेश का यह दंपती थार वाहन में सवार होकर मनाली जा रहा था। जब यह कपल 17 मील नाम की जगह के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (एचपी-64-6667) के साथ इसकी जोरदार टक्‍कर हो गई। इस हादसे में रोहित कौशिक (23) पुत्र आनंद कौशिक और मानसी (23) पत्नी रोहित तालबेहट, जिला ललितपुर, उत्तर प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के जांच में पता चला है कि ट्रक चालक गलत दिशा में और तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। हादसे के बाद वह ट्रक को वहीं पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस उप अधीक्षक हेमराज वर्मा ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर