Chandigarh: शराब पीते हुए दोस्‍त की बात सुन आ गया गुस्‍सा, जेब में पड़े पेन को बनाया हथियार और ले ली उसकी जान

Chandigarh News: बलटाना क्षेत्र में एक युवक ने पेन को हथियार बनाकर अपने दोस्‍त की जान ले ली। दोनों युवक देर रात तक एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे पर पेन से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्‍या कर दी। आरोपी और मृतक दोनों यूपी के रहने वाले हैं।

Chandigarh Crime
पेन से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • देर रात दोनों एक निर्माणाधीन भवन की छत पर पी रहे थे शराब
  • पेन से नाक पर ताबड़तोड़ वार से फट गई थी सांस की नली
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी था यूपी भागने की फिराक में

Chandigarh News: चंडीगढ़ से सटे जीरकपुर के बलटाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने पेन को हथियार बना अपने दोस्‍त पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्‍या कर दी। हत्‍या की इस वारदात को जान पुलिस भी हैरान है कि एक पेन को कैसे हथियार बनाया जा सकता है। पुलिस के अनुसार दोनों युवक साथ में बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान किसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया और एक ने दूसरे की हत्‍या कर दी। हत्‍यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान यूपी के बदायूं जिले के रहने वाले 23 वर्षीय लखन कुमार के रूप में की है। वो जीरकपुर के किसी कंपनी में काम करता था। वहीं मृतक की पहचान 20 वर्षीय अमित कुमार के रूप में हुई है। वह भी यूपी के मुरादाबाद जिले का रहने वाला था।

थाना जीरकपुर के एसएचओ दीपइंदर सिंह बराड़ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बलटाना के एक निर्माणधीन इमारत की छत पर बैठकर रात में शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद लखन ने अपनी जेब से पेन निकालकर अमित की नाक पर ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे उसकी सांस की नली फटने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गाजीपुर के एक परिचित के घर में छिप गया। पुलिस के अनुसार वह यूपी भागने की तैयारी कर रहा था, लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही उसे दबोच लिया।

भाई के बुलाने पर भी नहीं आया था मृतक

मृतक अमित के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि रात में काफी देर तक दोनों शराब पी रहे थे। जब देर रात तक भाई नहीं आया तो वह उनके पास भी गया था। उस समय लखन और भाई अमित शराब पी रहे थे। अमित ने अपने भाई से कहा कि वह घर चला जाए, मैं थोड़ी देर में घर आ जाऊंगा। लेकिन जब वह सुबह तक नहीं आया तो फिर से छत पर जाकर देखा तो वहां पर भाई का खून से लथपथ शव पड़ा था। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई के बयान के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपित शादीशुदा है। वहीं मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर