Chandigarh: बेरहम शिक्षक ने सरकारी स्कूल में मासूम के साथ की क्रूरता की सारी हदें पार, जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Chandigarh News: सरकारी स्‍कूल में एक बेरहम शिक्षक द्वारा मासूम बच्‍ची की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना पंचकूला के सेक्टर-2 स्थित एक सरकारी प्राइमरी स्कूल की है। बच्‍ची की बेरहमी से पिटाई करने वाला अध्यापक जेबीटी टीचर है और वह अभी छुट्टी पर चल रहा है। शिक्षा विभाग ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Panchkula teacher beat student
स्‍कूल में शिक्षक ने बच्‍ची को बेरहमी से पीटा   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बाथरूम के पास ले जाकर मासूम बच्‍ची पर शिक्षक बरसाता है थप्‍पड़
  • जमीन पर गिर जाती है बच्‍ची तो घसीटता हुआ ले जाता है अपने साथ
  • शिक्षा विभाग ने शुरू की मामले की जांच, शिक्षक पर होगी सख्‍त कार्रवाई

Chandigarh News: स्‍कूल बच्‍चों का दूसरा घर होता है और शिक्षकों को भगवान का स्‍वरूप माना जाता है। अभिभावक अपने बच्‍चों को स्‍कूल भेजकर विश्वास करते हैं कि शिक्षक उनके बच्चों का ख्याल रखने के साथ उन्हें बेहतर शिक्षा भी देगा। लेकिन अगर वह शिक्षक इन सभी भरोसे और विश्‍वास को तोड़कर क्रूर बन जाए तो बच्‍चों पर क्‍या बीतेगी। ऐसा ही एक मामला आया है ट्राईसिटी के पंचकूला से। यहां के एक सरकारी स्‍कूल में मासूम बच्‍ची के साथ एक बेरहम शिक्षक की क्रूरता का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शिक्षक एक बच्‍ची को लेकर पहले बाथरूम के पास जाता है और फिर वहां एकांत पाकर बच्‍ची को पीटना शुरू कर देता है।

निर्दयी शिक्षक मासूम बच्‍ची पर एक के बाद एक कई थप्‍पड़ बरसाता है, वहीं छोटी बच्‍ची इस हमले से बचने की कोशिश करती दिख रही है। इस दौरान बच्‍ची जोरदार थप्‍पड़ लगने से जमीन पर गिर जाती है। जिसके बाद शिक्षक उसे उठाकर खड़ा करता है और घसीटा हुआ उसे अपने साथ ले जाता है। शिक्षक की हैवानियत का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग आरोपी शिक्षक पर सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आया विभाग, कार्रवाई शुरू

बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना पंचकूला के सेक्टर-2 स्थित एक सरकारी प्राइमरी स्कूल की है। बच्‍ची की बेरहमी से पिटाई करने वाला अध्यापक जेबीटी टीचर है और वह अभी छुट्टी पर चल रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग की तरफ से बयान जारी करते हुए पंचकूला शिक्षा विभाग के डिप्टी डीईईओ सतपाल कौशिक ने कहा कि उन्होंने यह वीडियो देखा है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है, जल्‍द ही मारपीट करने वाले शिक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्‍ची के साथ यह पूरी तरह से शारीरिक क्रूरता का मामला है, इसलिए आरोपी शिक्षक को कोई राहत नहीं मिलेगी। जांच पूरी होने पर नियमानुसार सख्‍त कार्रवाई होगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर