Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस की रेड, 2156 घरों में चेकिंग कर दबोचे 65 संदिग्ध, कई मामलों का खुलासा

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा को लेकर बड़ा सर्ज ऑपरेशन चलाया है। जिसके तहत 2156 घरों में चेकिंग कर दबोचे 65 संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। कुछ आरोपियों ने लूट के कई मामलों का खुलासा भी किया है।

chandigarh police
चंडीगढ़ पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ पुलिस ने चलाया स्‍पेशल सर्च ऑपरेशन
  • पुलिस ने 2156 घरों में चेकिंग कर दबोचे 65 संदिग्ध
  • सी-फार्म भरने के बाद 35 लोगों को पुलिस ने छोड़ा

Chandigarh News: स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा को लेकर इस समय चंडीगढ़ पुलिस अलर्ट पर है। इस बात को लेकर पुलिस रोजाना सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसी सिलसिले में पुलिस की टीम ने रविवार को सेक्टर-56 के रियाहशी एरिया में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम ने 2156 घरों की चेकिंग की और 65 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। इसमें शामिल 35 लोगों को सी-फार्म भरने के बाद छोड़ दिया गया और बाकि के लोगों को हिरासत में रखा गया है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि, पूछताछ के दौरन लूट के कई मामलों का खुलासा हुआ है।   

इस अभियान के दौरान पुलिस ने होटलों में भी सर्च ऑपरेशन चलाया और पूछताछ कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने होटल संचालकों को हिदायत दी कि किसी भी गेस्ट के बिना आईडी प्रूफ रूम न दिया जाए। उसके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद ही गेस्ट को कमरा दिया जाए और उसके आईडी प्रूफ की फोटो कॉपी जरूर लें।

कई पुलिस की हिरासत में

एएसपी साउथ मृदुल ने बताया कि, साउथ डिवीजन में आने वाले सभी थाना पुलिस ने सुबह सर्च अभियान चलाया और इस दौरान 65 लोगों को हिरासत में लिया गया। सभी को वेरीफिकेशन के लिए पुलिस थाने में लेकर आया गया। 35 लोगों से सी-फार्म (नाम, पता, मोबाइल नंबर सहित परिवार के एक सदस्य का हस्ताक्षर) करवाने के बाद हिदायत देकर जमानत पर छोड़ा दिया गया। पुलिस के अलावा ऑपरेशन सेल, सीआईडी टीम ने भी बस अड्डा, विश्वकर्मा मंदिर, मनीमाजरा के फन रिपब्लिक सहित मोटर मार्केट एरिया में भी सर्च अभियान चलाया। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम ने गाड़ी सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध 23 पेटी पावर स्टार फाइन व्हिस्की बरामद की है। आरोपित को सेक्टर-37 निगम के वाटर वर्कस के पास गिरफ्तार किया गया और आरोपित के खिलाफ सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर