Chandigarh News: पुलिस चालान के डर से बाइक सवार घुस गया सीएम के काफिले में, गिर कर हुआ चोटिल, गिरफ्तार

Chandigarh News: चंडीगढ़ में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के काफिले में बाइक समेत एक शराबी युवक के घुसने से हड़कंप मच गया। सुरक्षा कर्मियों ने घेराबंदी शुरू की तो आरोपी युवक बाइक समेत सड़क पर गिर गया। पूछताछ में पता चला कि उसने हेलमेट नहीं लगाया था और शराब पीकर बाइक चला रहा था, इसलिए पुलिस को देखकर भागने लगा।

Chandigarh news
हरियाणा सीएम के काफिले में बाइक समेत घुसने पर शराबी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के काफिले में घुसा शराबी युवक
  • भागने के चक्‍कर में बाइक समेत सड़क पर गिरकर हुआ चोटिल
  • आरोपी ने हेलमेट नहीं लगाया था और शराब पीकर बाइक चला रहा था

Chandigarh News: चंडीगढ़ में एक हैरान करने वाला वाक्‍या सामने आया है। पुलिस चालान से बचने के लिए एक बाइक सवार युवक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में घुस गया। बाइक सवार शराब के नशे में धुत था। युवक को सुरक्षा घेरा तोड़ सीएम का काफिले में घुसता देख सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने बाइक सवार को रोकने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार काफिले के अंदर से बाइक को तेजी से भगाने लगा। इस दौरान युवक ने बाइक पर कंट्रोल खो दिया और काफिले के बीच में ही गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान 31 वर्षीय विनोद कुमार के रूप में हुई है। बाइक समेत गिरने से आरोपी युवक चोटिल भी हुआ है।  

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार आरोपी को सीएम की सुरक्षा घेरा तोड़कर खतरा पैदा करने और शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपी विनोद कुमार को गिरफ्तार कर उसका जीएमएसएच-16 ले जाकर इलाज और मेडिकल जांच कराया, जिसमें शराब पीकर ड्राइव करने की पुष्टि हुई। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने शराब पी रखी थी, सामने पुलिस देख बचने के लिए सीएम के काफिले के बीच घुस गया था।

सीएम काफिले से टकराते-टकराते बचा आरोपी

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार सरकारी आवास की तरफ जा रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल का काफिला जैसे ही सेक्टर-4 हीरा चौक के पास पहुंचा तभी अचानक दूसरी तरफ से एक बाइक सवार युवक बिना हेलमेट लगाए तेजी से काफिले के बीच घुस गया। यह देख पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन युवक बाइक भगाता रहा। यह देख सुरक्षा कर्मियों ने सीएम की सुरक्षा के लिए आरोपी युवक को वाहन के जरिए सीएम से दूर करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान बाइक सवार काफिले के एक वाहन से टकराने से भी बचा, हालांकि आगे जाकर वह खुद ही बाइक समेत गिर पड़ा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर