Chandigarh News: सरेआम युवक का मर्डर, 6 बदमाशों ने किया हमला, पहले भी दो बार हो चुका था जानलेवा हमला

Chandigarh News: बलौंगी थाना क्षेत्र में बीती रात एक युवक पर 6 से 7 बदमाशों ने हमला बोल कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। बुधवार दोपहर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक पर इससे पहले भी दो बार जानलेवा हमले हो चुके थे। उसे व उसके परिवार को लगातार जेल में बंद गैंगस्‍टर काली शूटर से धमकी मिल रही थी।

murder in mohali
युवक की सरेआम तेजधार हथियारों से काटकर हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक के परिवार को पिछले एक सप्‍ताह से मिल रही थी धमकी
  • दिल्‍ली की जेल में बंद गैंगस्‍टर काली शूटर ने दी थी मारने की धमकी
  • बीती रात 12 बजे 6 से 7 बदमाशों ने तेजधार हथियारों से किया था हमला

Chandigarh News: चंडीगढ़ से सटे मोहाली में हत्‍या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बलौंगी थाना क्षेत्र के गांव बड़माजरा के रहने वाले बंटी नाम के एक युवक पर मंगलवार रात हथियारों से लैश 6 से 7 बदमाशों ने सरेआम हमला बोला था। गंभीर रूप से घायल होने पर पीजीआई में इलाज के दौरान बुधवार दोपहर बंटी की मौत हो गई। पुलिस को पता चला है कि मृतक पर इससे पहले भी दो बार जानलेवा हमला हो चुका था, जिसमें वह बाल-बाल बचा था। 

परिजनों ने पुलिस पूछताछ में गैंगस्टर काली शूटर को इस हमले का जिम्‍मेदार बताया है। काली शूटर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है और बलौंगी का ही रहने वाला है। पुलिस के अनुसार इस समय वह दिल्‍ली की एक जेल में बंद है। परिजनों ने बताया कि जेल में बंद काली शूटर पिछले एक सप्‍ताह से फोन कर बंटी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था। जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी परिवार के पास मौजूद है, उसे अब पुलिस को सौंप दिया गया है। 

 बंटी की मां को फोन कर धमकी दी थी

परिजनों के अनुसार काली शूटर ने बंटी की मां को फोन कर धमकी दी थी कि बंटी उसका नाम खराब कर रहा है। वह उसे समझा ले नहीं तो उसकी टांगे कटवाकर चौराहे पर लटका देगा। साथ ही उसने यह भी कहा कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता वह 15 हजार भूल जाए नहीं तो इसके लिए मौत देखनी पड़ेगी। परिजनों के अनुसार इन फोन कॉल्‍स के बाद बलौंगी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की गई थी, लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। बंटी के परिजनों ने बताया कि उनके बेटे पर इससे पहले भी दो बार जानलेवा हमला हो चुका था। एक बार उस पर फायरिंग की गई थी। बीती रात करीब 12 बजे पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने घर आते समय रास्‍ते में बंटी पर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियारों के वार से वह बुरी तरह से जख्‍मी हो गया था। यह पूरा घटनाक्रम पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसी पुलिस ने अपने कब्‍जे में ले लिया है।

गैंगस्‍टर काली पर दर्ज हैं कई मामले 

इस मामले की जांच डीएसपी सिटी कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार गैंगस्टर काली शूटर ने जनवरी 2015 में लारेंस बिश्नोई को बनूड़ में पुलिस हिरासत से भगाने में मदद की थी। इसपर चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला के विभिन्‍न थानों में रंगदारी, हत्या और हत्या के प्रयास के कम से कम आठ मामले दर्ज हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर