Home loan : मात्र 3.99% ब्याज दर पर मिल रहा है होम लोन, साथ में 8 लाख रुपए तक का गिफ्ट वाउचर भी

त्योहारी सीजन में बेहद कम ब्याज रेट पर टाटा हाउसिंग ने होम लोन मुहैया करा रहा है। साथ ही कई तरह के ऑफर भी दे रहे हैं। 

Tata Housing offers Home loan at 3.99% interest rate, along with gift voucher of up to Rs 8 lakhs
टाटा हाउसिंग का नया ऑफर 

मुख्य बातें

  • सस्ते ब्याज दरों पर घर खरीदें
  • टाटा हाउसिंग ने एक स्कीम का ऐलान किया है
  • जिसमें 3.99% ब्याज दर का पर होम लोन मिलेगा और बाकी लागत कंपनी वहन करेगी

आप घर खरीदना चाहते हैं। इससे बेहतर वक्त नहीं आ सकता है। क्योंकि इस त्योहारी सीजन में टाटा हाउसिंग लोगों के घरों के सपने पूरा करने के लिए आगे आया है। कंपनी का कहना है कि सरकार ने रियल एस्टेट सेक्टर के लिए बहुत कुछ दिया है। अब हमारी बारी है। इसी के तहत टाटा हाउसिंग ने काफी कम ब्याज दर होम लोन देने का प्लान बनाया। साथ ही 08 लाख रुपए तक का गिफ्ट वाउचर भी देने का फैसला किया। यह स्कीम 20 नवंबर तक 10 प्रोजेक्ट्स के लिए वैलिड है।

टाटा हाउसिंग ने एक स्कीम का ऐलान किया, जिसके तहत घर खरीदारों को होम लोन पर एक साल के लिए 3.99% ब्याज दर का भुगतान करना होगा और कंपनी संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के बाकी लागत खुद वहन करेगी। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्कीम के तहत ग्राहकों को 1 साल के लिए केवल 3.99% फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत टाटा हाउसिंग वहन करेगी। 

कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपए से लेकर 08 लाख रुपए तक का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। वाउचर 10% भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रिजस्ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा।

टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ संजय दत्त ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट क्षेत्र सर्वाधिक बुरी तरह प्रभावित हुआ था, लेकिन अब सुधार के कुछ संकेत दिखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार और RBI ने रियल एस्टेट सेक्टर को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं और अब प्राइवेट सेक्टर की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर